Bigg Boss: साजिद खान खुद बोले- मेरा कैरेक्टर बहुत ढीला था, बहन फराह खान ने सलमान से लगाई मदद की गुहार

Ever since film director Sajid Khan

फिल्म डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) जब से कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के 16वें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे हैं, तभी से लगातार उनका विरोध हो रहा है और उन्हें शो से निकालने की मांग की जा रही है।

उन पर कई महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है और अब खुद साजिद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे यह स्वीकार कर रहे हैं कि उनका कैरेक्टर बहुत ढीला था और इसी वजह से गौहर खान के साथ उनका ब्रेकअप हो गया था।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

फिल्म डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) जब से कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के 16वें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे हैं, तभी से लगातार उनका विरोध हो रहा है और उन्हें शो से निकालने की मांग की जा रही है। उन पर कई महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है और अब खुद साजिद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे यह स्वीकार कर रहे हैं कि उनका कैरेक्टर बहुत ढीला था और इसी वजह से गौहर खान के साथ उनका ब्रेकअप हो गया था।

2003 में हुई थी गौहर संग सगाई 

'बिग बॉस 7' की विजेता और म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे ज़ैद दरबार से शादी कर चुकीं गौहर खान कभी साजिद खान के साथ रिलेशनशिप में थीं। यहां तक कि 2003 में उनकी सगाई तक हो चुकी थी। लेकिन सालभर में उनका रिश्ता टूट गया था। बाद में वे कुशल टंडन के साथ भी रिश्ते में रह चुकी हैं। खैर, साजिद पर ही फोकस रखते हैं। वे गौहर के साथ अपने वायरल वीडियो में बता रहे हैं, "हम एक साल के लिए साथ थे। वह बहुत प्यारी लड़की है। मैं शो पर पब्लिकली नाम लेना पसंद नहीं करता, लेकिन ठीक है, दुनिया इस बारे में जानती है। हमारी सगाई भी कवर की गई थी।"

Sajid Khan

बकौल साजिद, "उस वक्त मेरा कैरेक्टर बहुत ढीला था। मैं कई लड़कियों के साथ घूम रहा था। मैं उनसे झूठ बोलता था। कभी कुछ ऐसी बदतमीजी नहीं की, लेकिन हां हर लड़की को 'आई लव यू' और 'क्या मुझसे शादी करोगी' बोलता था मैं उस वक्त।" साजिद का यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

इस सप्ताह निकाल दिए जाएंगे!

इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि विवादों के चलते साजिद खान को इस सप्ताह 'बिग बॉस' से बाहर निकाला जा सकता है। बताया जा रहा है कि साजिद खान को ऐसी परिस्थिति से निकालने के लिए उनकी बहन फराह खान ने प्लान तैयार किया है।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, 'बिग बॉस' के होस्ट सलमान खान साजिद खान को एक सप्ताह के अंदर शो से बाहर करने के लिए तैयार हो गए हैं। कहा जा रहा है कि सलमान खान ने यह निर्णय पब्लिक की डिमांड को मानते हुए लिया है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि फराह खान ने सलमान से उनके भाई को मौजूदा सिचुएशन से निकालने में मदद की गुहार लगाई थी। फराह खान की इस गुजारिश ने सलमान को मुश्किल में डाल दिया है, क्योंकि वे उनके साथ बेहद करीबी रिश्ता रखते हैं।

कई महिलाएं कर चुकीं बाहर निकालने की मांग

#MeToo के तहत 10 महिलाओं ने साजिद खान पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। इन महिलाओं में जर्नलिस्ट करिश्मा उपाध्याय, एक्ट्रेस अहाना कुमरा, शर्लिन चोपड़ा, डिम्पल पॉल, सलोनी चोपड़ा, रशेल व्हाइट, सिमरन सूरी, दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान, मॉडल और एक्ट्रेस मंदाना करीमी शामिल हैं। 'बिग बॉस' में साजिद की एंट्री होने के बाद सोना मोहपात्रा, देवोलिना भट्टाचार्जी, उर्फी जावेद, तनुश्री दत्ता, शर्लिन चोपड़ा, सलोनी चोपड़ा, यहां तक कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल उन्हें शो से बाहर करने की मांग कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें : साजिद खान पर भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने कई गंभीर आरोप लगाए, घर बुलाकर टांगे दिखाने को कहा था, ब्रेस्ट का साइज भी पूछा था

Share this story