'भाभी जी...' के मलखान पत्नी और डेढ़ साल के बेटे पर छोड़ गए 58 लाख का कर्ज, 'अनीता भाभी' ने लगाई मदद की गुहार 

'भाभी जी...' के मलखान पत्नी और डेढ़ साल के बेटे पर छोड़ गए 58 लाख का कर्ज, 'अनीता भाभी' ने लगाई मदद की गुहार

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 
 
मुंबई । 'भाभी जी घर पर हैं' के मलखान यानी दीपेश भान  के निधन को लगभग एक महीने का वक्त बीतने वाला है। लेकिन उनके परिवार और चाहने वालों के लिए उनका जाना कभी ना भूलने वाला दर्द है। दीपेश की पत्नी के लिए यह वाकई बेहद मुश्किल भरा वक्त है। क्योंकि उनके ऊपर 58 लाख रुपए का लोन है, जो उन्हें चुकाना है और उनके पास फिलहाल कमाई का कोई साधन नहीं है। ऐसे मौके पर 'भाभी जी घर पर हैं' में अनीता भाभी का रोल कर चुकीं सौम्या टंडन  आगे आई हैं और उन्होंने दीपेश के लिए एक फंडरेजर शुरू किया है।

सौम्या ने वीडियो शेयर कर की अपील

सौम्या ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "यह दीपेश भान के लिए है, एक ऐसे स्वीट को-एक्टर के लिए जिनके साथ मैंने काम किया है। आइए दिखाते हैं कि अच्छे लोग अनदेखे नहीं किए जाते। हर छोटा सा योगदान मायने रखता है। दीपेश की फैमिली की मदद कीजिए। फंड का लिंक बायो में है। आप कीटो प्लेटफॉर्म पर टिप देने से बच सकते हैं। वहां जीरो लिखें।"

'दीपेश नहीं, लेकिन उनकी ढेर सारी यादें साथ'

वीडियो में सौम्या कह रही हैं, "दीपेश अब हमारे साथ नहीं हैं। लेकिन उसकी ढेर सारी यादें, उसकी ढेर सारी बातें, जिंदगी भर मेरे साथ रहेंगी। बहुत बात हुई है और अक्सर बात किया करता था अपने घर की, जो उसने अपने परिवार के लिए होम लोन लेकर लिया था। फिर उसकी शादी हुई, उसका बेटा हुआ। वो तो चला गया, लेकिन इतनी सारी मुस्कराहट और खुशियां जो उसने हमें दी हैं, वो हम उसे वापस कर सकते हैं। उसके बेटे को वह घर देकर। मैंने एक फंडरेजर क्रिएट किया है, जिसका सारा पैसा उसकी वाइफ को जाएगा। जिससे वो अपना होम लोन चुका सके। आप प्लीज योगदान दीजिए। चाहे अमाउंट छोटा हो या बड़ा, जरूर कंट्रीब्यूट करिए। क्योंकि आप, मैं और हम सब मिलकर उसका यह सपना पूरा कर सकते हैं।"

दीपेश ने 75 लाख रुपए का लोन लिया था

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, दीपेश ने मुंबई में जो घर खरीदा था, उसके लिए उन्होंने 75 लाख रुपए का लोन लिया था। इसमें से 17 लाख रुपए उन्होंने चुका दिए थे। लेकिन 58 लाख रुपए का भुगतान अब भी किया जाना बाकी है।

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार को रक्षाबंधन, लाल सिंह चढ्डा के बायकॉट के बाद सता रही भारत की इकॉनामी की चिंता, इससे देश को नुकसान

Share this story