अक्षय कुमार को रक्षाबंधन, लाल सिंह चढ्डा के बायकॉट के बाद सता रही भारत की इकॉनामी की चिंता, इससे देश को नुकसान

अक्षय कुमार को रक्षाबंधन, लाल सिंह चढ्डा के बायकॉट के बाद सता रही भारत की इकॉनामी की चिंता, इससे देश को नुकसान

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 
 

मुंबई ।  लाल सिंह चढ्डा का बायकॉट जारी है, इससे इस फिल्म को खासा नुकसान भी हुआ है। वहीं कैसिंल कल्चर पर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर एकजुट नज़र आ रही है।   इस मामले में पहले ऋतिक रोशन औऱ अब अक्षय कुमार ने रिएक्ट किया है। राउडी राठौड़ के एक्टर ने कहा, "लोग काफी समझदार हैं, वो जानते हैं कि क्या गलत है और क्या सही है। मैं बस उनसे अनुरोध करूंगा कि ऐसी शरारत न करें, यह अच्छा नहीं है और इससे हर इंडस्ट्री को नुकसान होता है। देखें खिलाड़ी कुमार ने इसके पीछे लोगों को गणित समझाया है। 

अक्षय कुमार ने कहा कि जब एक फिल्म बनती है तो बहुत सारे लोग इससे जुड़ते हैं। हज़ारों लोगों की रोज़ी रोटी इससे जुड़ी है। उसमें बहुत पैसा और मेहनत लगती है। इसका भारत की अर्थव्यवस्था पर असर पड़ता है।

अक्षय ने कहा कि हम किसी फिल्म का बायकॉट करके अपना भी नुकसान करते हैं।  ये इनडॉयरेक्टली इससे सभी प्रभावित होते हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यु में खिलाड़ी कुमार ने ये भी कहा कि मुझे उम्मीद है कि लोगों को जल्द ही इसका एहसास हो जाएगा। ”

साउथ मूवी के बारे में बात करते हुए, एक्टर ने कहा कि यह सब फिल्म पर निर्भर करता है न कि इस पर कि यह दक्षिण या उत्तर की फिल्म है या नहीं।

उन्होंने कहा, "फिल्में इसलिए चलती हैं क्योंकि वे अच्छी हैं और फिल्में इसलिए नहीं चलतीं क्योंकि वे अच्छी नहीं हैं। हमें बस इतना करना है कि सही फिल्में बनाएं।"

अक्षय की हालिया फिल्म रक्षा बंधन बायकॉट कल्चर का शिकार हुई और बॉक्स-ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन करने में विफल रही। उनकी फिल्म आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के साथ रिलीज़ हुई थी। 

यह भी पढ़ें :   आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की तारीफ करके फंस गए ऋतिक रोशन, #बायकाट विक्रमवेधा ने पकड़ा ज़ोर

Share this story