राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ऊंचाई से अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी

Amitabh Bachchan's first look poster released from the film Alai

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

पारिवारिक फ़िल्में बनाने के लिए मशहूर राजश्री प्रोडक्शन ने सोमवार को अपनी आगामी फिल्म 'ऊंचाई' इन दिनों चर्चा में है। दोस्ती के रिश्ते पर आधारित इस फिल्म में बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा लीड रोल में होंगी। परिणीति के अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, नफीसा अली सोढी, नीना गुप्ता और सारिका भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगी। सोमवार को मेकर्स ने इस फिल्म से अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है, जिसे अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है।

फिल्म के इस पोस्टर में सदी के महानायक की शख्सियत के दो विपरीत पहलू दिखाई देते हैं, एक तरफ अमिताभ बच्चन को एक बेहद स्टाइलिश लुक में तो वहीं दूसरी ओर बर्फीले मौसम में, आंखों में उम्मीद की चमक लिये उन्हें पहाड़ों के बीच महत्वाकांक्षी रूप में भी देखा जा सकता है।

मंझे हुए सितारों से सजी फिल्म ऊंचाई दोस्ती के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। फिल्म की घोषणा पिछले साल हुई थी। राजश्री प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है। फिल्म आगामी 11 नवंबर को रिलीज होगी।


यह भी पढ़ें :GoodBye Day 1 Box Office: धीमी शुरुआत, फिर भी कई फिल्मों पर भारी, जानिए अमिताभ-रश्मिका की फिल्म की कमाई

Share this story