मिडी ड्रेस में बेबी बंप छुपाने के लिए आलिया ने चुराया पति का ब्लेजर, हील्स पहनने पर यूजर्स ने किया ट्रोल

मिडी ड्रेस में बेबी बंप छुपाने के लिए आलिया ने चुराया पति का ब्लेजर, हील्स पहनने पर यूजर्स ने किया ट्रोल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। हालांकि इस बीच वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) के प्रमोशन पर भी जुटी हुई हैं।

इस दौरान वे ऐसे आउटफिट्स कैरी कर रही हैं जिनमें उनका बेबी बंप न दिखे। हाल ही में वे एक इवेंट में ब्लैक और सिल्वर शिमरी मिडी ड्रेस में नजर आईं।

अपने लुक को पूरा करने और अपने बेबी बंप को छुपाने के लिए आलिया ने इस ड्रेस के ऊपर ओवरसाइज्ड ब्लेजर ऑप्ट किया। खुद आलिया ने बताया कि यह ब्लेजर उनके पति रणबीर कपूर का था।

Alia Bhatt Stolen Ranbir Kapoor's Blazer for Darlings Promotion AKA

पोस्ट ने जीता फैंस और सेलेब्स का दिल
आलिया ने इस सेक्विन ड्रेस और ओवरसाइज्ड ब्लेजर में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'पति बाहर गए हुए हैं तो मैंने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उनका ब्लेजर चुरा लिया । थैंक्यू मेरे डार्लिंग्स।' आलिया के इस लुक की सभी तारीफ कर रहे हैं। उनकी ननद रिद्धिमा कपूर ने कमेंट किया, प्यारी। तो वहीं मां सोनी राजदान ने हंसने वाला इमोजी पोस्ट किया। इसके अलावा आलिया के कैप्शन पर कई यूजर्स और सेलेब्स भी हंस रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'तो क्या हुआ? रणबीर ने भी तो तुम्हारा दिल चुराया है।'

पर हील्स को लेकर हो गईं ट्रोल

इवेंट के एक वीडियो भी साेशल मीडिया पर वायरल है जिसमें आलिया हील्स पहने हुई नजर आ रही हैं। इसे लेकर कई फैंस ने उन्हें ट्रोल किया है। एक ने लिखा, 'प्रेंग्नेंसी में हील्स नहीं पहनते बेबी' तो वहीं एक ने लिखा 'बिना पैंट के कोट.. ये कौन सा फैशन है?'। बता दें कि इससे पहले मूवी ट्रेलर लॉन्च के दौरान भी आलिया को येलो कलर की ड्रेस के साथ हील्स पहने देखा गया था।

'एनिमल' व लव रंजन की फिल्म में बिजी हैं रणबीर कपूर

दरअसल, रणबीर इन दिनों फिल्म 'एनिमल' और लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में जुटे हुए हैं। ऐसे में वे मुंबई में मौजूद नहीं हैं।

वहीं आलिया मुंबई में अपनी फिल्म का प्रामेशन कर रही हैं। बता दें कि आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी। जून 2022 में आलिया ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था।

यह भी पढ़ें :कभी इस एक्टर की जेब में थे सिर्फ 18 रुपए, आज 44 करोड़ में खरीदा जान्हवी कपूर का अपार्टमेंट

Share this story