कभी इस एक्टर की जेब में थे सिर्फ 18 रुपए, आज 44 करोड़ में खरीदा जान्हवी कपूर का अपार्टमेंट

कभी इस एक्टर की जेब में थे सिर्फ 18 रुपए, आज 44 करोड़ में खरीदा जान्हवी कपूर का अपार्टमेंट

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। राजकुमार राव (RajKummar Rao) ने कई इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल के दिनों का जिक्र करते हुए बताया है कि एक वक्त था जब उनकी जेब में खाने तक के लिए पैसे नहीं होते थे। सभी जानते हैं कि उन्होंने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाई है।

और आखिरकार वो दिन भी आ गया जब राजकुमार ने अपनी कमाई से मुंबई में अपना लग्जरी अपार्टमेंट भी खरीद लिया है। खास बात यह है कि यह अपार्टमेंट उन्होंने अपनी को-एक्ट्रेस रहीं जान्हवी कपूर से खरीदा है।

जान्हवी ने दिसंबर 2020 में इस लग्जरी अपार्टमेंट को 39 करोड़ रुपए में खरीदा था। तब उन्होंने इस अपार्टमेंट के लिए 78 लाख रुपए की स्टांप ड्यूटी दी थी। अब दो साल बाद उन्होंने इसे राजकुमार राव को 44 करोड़ में बेचा है।

कुल मिलाकर जान्हवी ने इस अपार्टमेंट को बेचकर 5 करोड़ का फायदा हुआ है। बता दें कि राजकुमार राव इस अपार्टमेंट में अपनी पत्नी पत्रलेखा के साथ रहेंगे।

माना जा रहा है सबसे महंगा रियल ईस्टेट सौदा!

3456 स्क्वायर फीट में फैले इस फ्लैट की प्रति स्क्वायर फीट कीमत 1.27 लाख रुपए है। ऐसे में इस सौदे को देश के सबसे महंगे रियल ईस्टेट सौदे के रूप में देखा जा रहा है।

हाल ही में रणवीर सिंह ने मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित 119 करोड रुपए का क्वाडरा प्लेक्स घर खरीदा था। जहां रणवीर द्वारा खरीदी गई प्रॉपर्टी की प्रति स्क्वायर फीट कीमत 1 लाख रुपए है तो वहीं राजकुमार द्वारा खरीदे गई इस प्रॉपर्टी की कीमत उससे कई गुना ज्यादा है।

स्टांप ड्यूटी के तौर पर चुकाए 2.19 करोड़ रुपए

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह ट्रिपलेक्स अपार्टमेंट लोटस आर्या बिल्डिंग के 14वें, 15वें और 16वें फ्लोर पर 3 हजार 456 स्क्वॉयर फीट में बना हुआ है। इस अपार्टमेंट के साथ राजकुमार को 6 कार पार्किंग की सुविधा भी दी गई है।

बता दें कि इस अपार्टमेंट को लेकर राजकुमार और जान्हवी के बीच 31 मार्च 2022 को डील फाइनल हुई थी। अब जाकर 21 जुलाई को राजकुमार ने इस अपार्टमेंट को अपने नाम पर रजिस्टर्ड करवाया है। राजकुमार ने इस अपार्टमेंट के लिए स्टांप ड्यूटी के तौर पर 2.19 करोड़ रुपए दिए हैं।

फिर साथ काम करेंगे राजकुमार-जान्हवी

वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार और जान्हवी जल्द ही फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में फिर साथ नजर आएंगे। इससे पहले दोनों साथ में फिल्म 'रूही' में काम कर चुके हैं जो पिछले साल रिलीज हुई थी। इस फिल्म के अलावा राजकुमार के पास इस वक्त 'भीड़', 'गन्स एंड गुलाब्स' और 'सेकेंड इनिंग' जैसी फिल्में भी हैं।

यह भी पढ़ें : जन्मदिन पर घर पहुंचे फैंस को संजय दत्त ने दिया तोहफा, सबके साथ ली सेल्फी, देखें तस्वीरें

Share this story