राजस्थान की लुटेरी दुल्हन : शादी होने के बाद 1 सप्ताह भी नहीं रुकती पिछले 1 महीने में तीन शादी की 

The robber bride of Rajasthan does not stop for even a week after getting married, did three marriages in the last 1 month

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

हनुमानगढ़। हनुमानगढ़ पुलिस ने एक ऐसी लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया है। जिसके लिए रिश्तों से ज्यादा पैसे मायने रखते थे, वह विवाह के बाद ऐसे फुर्र हो जाती कि किसी को पता भी नहीं चलता था। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि दुल्हन पिछले 1 महीने में तीन शादी कर चुकी थी। दुल्हन शादी होने के बाद 1 सप्ताह भी नहीं रुकती और दूसरे शहर में जाकर नए शिकार को ढूंढने में लग जाती।

शबनम ने दुल्हन बनकर किया फिल्मी ड्रामा
दरअसल, हनुमानगढ़ के गोगामेड़ी थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि नेकीराम नाम के युवक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसकी शादी नहीं हो पा रही थी। उनके गांव के कमलेश नाम के युवक ने उसे बताया कि उसकी एक मुस्लिम लड़की धर्म बहन बनी हुई है। जिसके माता-पिता की मौत हो चुकी है। वह उसकी शादी उस लड़की से करवा देगा। जिसके बदले उसे 1.50 लाख रुपए देने पड़ेंगे। और जो भी खर्चा आएगा वह भी देना पड़ेगा। कमलेश की बातों में आकर युवक ने हां कर दी और शबनम नाम की लड़की से मिलवा दिया। 13 मई को दोनों ने कोर्ट में शादी की। 

दूल्हा दुल्हन को लेने पहुंचा तो हो चुकी थी दूसरी शादी 
बता दें कि शादी के 6 दिन बाद ही कमलेश गाड़ी लेकर शबनम को लेने आया, जिसने नेकीराम को कहा कि अगले दिन आकर ले जाना। लेकिन जब नेकीराम वहां गया तो शबनम उसके साथ नहीं आई। 15 दिन बाद नेकीराम को पता चला कि शबनम की शादी कमलेश ने खचवाना में करवा दी है। जब नेकीराम ने इस बारे में कमलेश से पूछा तो कमलेश ने मना कर दिया कि अब शबनम उसके पास नहीं आएगी और पैसे देने भी मना कर दिया।

खास तरह के लड़कों को टारगेट करती थी दुल्हन और एजेंट
नेकीराम ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक पर कुंवारे लड़कों को ढूंढ कर उनसे कांटेक्ट करता और दुल्हन से शादी करने की बात करता। दोनों रुपए ऐंठने के बाद खरीददारी भी करते हैं। इसके बाद शादी करवा दी जाती है और दुल्हन 5-6 दिन बाद ही चली जाती है। पुलिस पुस्तक में सामने आए हैं कि 23 मई को दोनों ने खचवाना के रहने वाले धर्मपाल से भी 2.24 लाख लेकर शादी की यहां भी दुल्हन 6 दिन बाद ही चली गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

 यह भी पढ़ें : झांसी : महिला कांस्टेबल की शिकायत पर छेड़छाड़ के आरोप में सिपाही समेत तीन गिरफ्तार

Share this story