झांसी : महिला कांस्टेबल की शिकायत पर छेड़छाड़ के आरोप में सिपाही समेत तीन गिरफ्तार 

Jhansi: Three including constable arrested for molestation on complaint of woman constable

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

झांसी। एक सिपाही ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर एक महिला कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़ कर दी। गंदी फब्तियां कसी। फोटो खींचने पर महिला कांस्टेबल का मोबाइल छीन लिया। घटना औरैया के दिबियापुर क्षेत्र की है। महिला कांस्टेबल की शिकायत पर पुलिस ने सिपाही समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इधर, झांसी एसएसपी ने आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया है।

ड्यूटी पर तैनात थी महिला सिपाही

महिला कांस्टेबल ने तहरीर में बताया कि 20 जून को भारत बंद शांति व्यवस्था के तहत वह गुंजन चौराहे पर ड्यूटी कर रही थी। इसी दौरान वह दवा लेने के लिए मेडिकल स्टोर जा रही थी। फफूंद चौराहे के पास बाइक लेकर तीन युवक खड़े थे। उसे देखकर तीनों उस पर भद्दे कमेंट करने लगे। जब उसने युवकों की फोटो खींचने का प्रयास किया तो आरोपी मोबाइल छीनकर भाग गए। जिसके बाद फफूंद चौराहे पर तैनात फोर्स ने तीनों को पकड़ लिया। तीनों पकड़े गए आरोपियों की पहचान अमित कुमार, करन उर्फ पुष्पेंद्र सहार एवं विजय कुमार के रूप में हुआ है।

झांसी में तैनात है अमित कुमार

पुलिस पूछताछ में आरोपी अमित कुमार ने खुद को झांसी में यूपी112 का सिपाही बताया है। सोमवार देर रात एसपी अभिषेक वर्मा ने भी आरोपियों से पूछताछ की। मंगलवार की सुबह तीनों को पुलिस ने जेल भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक शशिभूषण मिश्रा का कहना है कि महिला सिपाही से छीना गया मोबाइल बरामद कर लिया गया है। वहीं, झांसी सिटी सीओ राजेश राय का कहना है कि अमित कुमार छुट्‌टी लेकर घर गया था।

 यह भी पढ़ें :  मुंबई के जुहू में 35 साल की महिला के साथ 75 साल के बुजुर्ग कारोबारी द्वारा दुष्कर्म

Share this story