रायबरेली : प्राइवेट स्कूल के मैनेजर पर दलित महिला टीचर ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया

Moradabad: In Bilari town, an 11-year-old girl was raped by 2 people, a 45-year-old shopkeeper of another sect kidnapped

गुरुबक्सगंज थाना क्षेत्र के एक गाँव निवासिनी दलित युवती निजी विद्यालय में शिक्षक है।

उसका आरोप है कि शुक्रवार को स्कूल के प्रबंधक ने चपरासी के माध्यम से उसको अपने केबिन में बुलाया और वहां उसकी अस्मत लूट ली।

साथ ही किसी को ये बात न बताने की धमकी देते हुए उसे जान मारने की धमकी भी दी है।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

रायबरेली। सतांव क्षेत्र के एक निजी स्कूल के प्रबंधक के विरुद्ध महिला शिक्षक ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामले में स्कूल की महिला प्रधानाचार्य ने उसके आरोप को निराधार और दुर्भावना पूर्ण बताया है।

गुरुबक्सगंज थाना क्षेत्र के एक गाँव निवासिनी दलित युवती निजी विद्यालय में शिक्षक है। उसका आरोप है कि शुक्रवार को स्कूल के प्रबंधक ने चपरासी के माध्यम से उसको अपने केबिन में बुलाया और वहां उसकी अस्मत लूट ली। साथ ही किसी को ये बात न बताने की धमकी देते हुए उसे जान मारने की धमकी भी दी है।
 
इस मामले में सीओ महिपाल पाठक के निर्देश पर पुलिस ने दुष्कर्म , धमकी और एससी एसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है। दूसरी ओर विद्यालय की प्रधानाचार्य प्रमिला वर्मा ने बताया कि पीड़िता स्कूल में द्वारा बनाये गये रजिस्टर में कुछ कमियाँ थी, जिसकी शिकायत मैने प्रबन्धक से की थी। शुक्रवार को जब प्रबन्धक ने शिक्षिका को बुलाकर डांटा, उस समय मै भी केबिन में मौजूद थी। मेरे सामने ही वह वहां से अपने घर चली गई थी।


यह भी पढ़ें : गोरखपुर: महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीनों आरोपी अरेस्ट

Share this story