गोरखपुर: महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीनों आरोपी अरेस्ट 

Gorakhpur: Three accused arrested for gang-raping woman

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

गोरखपुर। धर्मशाला रेलवे अंडरपास के पास टूटे हुए ट्यूबवेल के पास झाड़ियों में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना में शामिल तीन आरोपियों को एसपी रेलवे डॉ. अवधेश सिंह और एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर के निर्देशन में गठित पांच टीमों के अथक प्रयास से तीन आरोपियों को रेलवे बस स्टेशन के पश्चिम तिनकोनिया पार्क के पास से गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

घटना का खुलासा करते हुए पत्रकार वार्ता के दौरान एसपी रेलवे डॉ अवधेश सिंह ने बताया कि 7 सितंबर की रात 11:00 बजे पीड़ित महिला एक व्यक्ति के साथ धर्मशाला रेलवे अंडरपास पुल के पश्चिम तरफ टूटे हुए ट्यूबवेल के पास बैठ कर बात कर रही थी। उसी समय तीन युवक वहां पहुंचे और महिला के पास बैठे हुए युवक को जबरदस्ती डरा धमका कर भगा दिया और महिला को जबरदस्ती पकड़कर तीनों युवक उसे टूटे हुए ट्यूबवेल के पास ही झाड़ियों में ले गए। जहां पर तीनों युवकों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।
 
पीड़िता को वहीं पर आरोपी छोड़कर भाग गए। किसी तरीके से पीड़िता रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर स्थित जीआरपी थाने पहुंची और अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। पुलिस ने तत्काल महिला का चिकित्सकीय परीक्षण कराने के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया और महिला के मौखिक बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी।

जिसमें एसपी क्राइम श्रीमती इंदु प्रभा के नेतृत्व में क्षेत्राधिकारी गोरखनाथ रत्नेश सिंह शाहपुर थाना प्रभारी रणधीर मिश्रा, गोरखनाथ थाना प्रभारी दुर्गेश सिंह, सर्विस लांस व स्वाट टीम प्रभारी मनीष यादव तथा जीआरपी की गोरखपुर गोंडा बस्ती भटनी की सर्विस लांस की 5 टीमें लगी हुई थी। टीम ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए आरोपी में इम्तियाज पुत्र गुड्डू अंसारी अंकित पासवान पुत्र प्रेम पासवान, संतोष चौहान पुत्र स्वर्गीय शंकर चौहान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है गिरफ्तार करने वाली टीम को एसपी जीआरपी ने ₹10000 नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है। पकड़े गए आरोपी रेलवे स्टेशन के पास कबाड़ बीनने का काम करते थे।

यह भी पढ़ें : आजमगढ़ : किशोरी से किया सामूहिक दुष्कर्म, घटना आजमगढ़ के बरदह थाना क्षेत्र की   
 

Share this story