वाराणसी में स्पा सेंटर पर पुलिस ने मारा छापा:देह व्यापार में 4 महिलाओं और 1 युवक को पकड़ा; संचालक चकमा देकर भागा

वाराणसी में स्पा सेंटर पर पुलिस ने मारा छापा:देह व्यापार में 4 महिलाओं और 1 युवक को पकड़ा; संचालक चकमा देकर भागा
एसीपी सारनाथ अमित कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि लालपुर पांडेयपुर थाने के इंस्पेक्टर ने उन्हें सूचना दी थी कि पांडेयपुर स्थित दुर्गा कांप्लेक्स के थर्ड फ्लोर पर कोहिनूर स्पा सेंटर में देह व्यापार संचालित किया जाता है। स्पा सेंटर का मालिक महावीर मंदिर, टकटकपुर निवासी शुभम पांडेय उर्फ सचिन है।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

वाराणसी । पांडेयपुर स्थित दुर्गा कॉम्प्लेक्स में स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार के धंधे का लालपुर-पांडेयपुर पुलिस ने रविवार को भंडाफोड़ किया। सेंटर से चार युवतियां समेत पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। मौके से शक्तिवर्धक दवाएं और प्रतिबंधित सामग्री पुलिस ने बरामद की। स्पा सेंटर संचालक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।


एसीपी सारनाथ अमित कुमार श्रीवास्तव को सूचना मिली कि पांडेयपुर चौराहा स्थित दुर्गा कॉम्प्लेक्स के तीसरे तल पर कोहिनूर स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इस पर लालपुर-पांडेयपुर पुलिस और एंटी रोमियो स्क्वाड को साथ में लेकर एसीपी सारनाथ ने छापा मारा। 

स्पा सेंटर के अंदर का  दृश्य हैरान करने वाला

एसीपी सारनाथ अमित कुमार श्रीवास्तव के अनुसार थाने की उप निरीक्षक दिव्या कुमारी महिला आरक्षी संग जैसे ही पहुंची तो तीसरे तल पर एक कमरे में बाहर से शटर लगा मिला। ठीक बगल में शीशे का दरवाजा था जो अंदर से बंद था। खटखटाने पर अंदर से एक युवक ने गेट खोला और फोर्स को देखकर वह तेजी से बाहर की ओर भागा। पुलिस टीम अंदर गई तो दृश्य हैरान करने वाला था।

अंदर प्लाई से पार्टीशन करते हुए चार केबिन बनाई गई थी और उसमें बेड लगे थे। काउंटर पर बैठी महिला और दो केबिन से एक-एक युवती और तीसरे केबिन के अंदर से युवती और युवक बाहर निकले।

तीनों केबिन के अंदर बेड के नीचे से शक्तिवर्धक दवाएं और आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई।

पूछताछ में महिलाओं ने बताया कि स्पा सेंटर का संचालक कैंट थाना अंतर्गत टकटकपुर निवासी शुभम पांडेय उर्फ सचिन पांडेय है। चार युवतियों और एक युवक को मौके से गिरफ्तार किया गया। 

एसीपी सारनाथ के अनुसार गिरफ्तार विकास कुमार निवासी हुकुलगंज और युवतियां सोनभद्र, बिहार आरा और कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली हैं।

पुलिस की पूछताछ में युवतियों ने बताया अपना सच

पुलिस की पूछताछ में कुछ युवतियों ने बताया कि वह स्वेच्छा से पैसे की लालच में इस धंधे से जुड़ी थी, जबकि कुछ महिलाओं ने इस दबाव के आधार पर स्पा के बहाने देह व्यापार का आरोप लगाया। एसीपी अमित कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि फरार आरोपी शुभम पांडेय की तलाश में दबिश दी जा रही है। इस धंधे में शामिल अन्य लोगों को चिह्नित करते हुए उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा पुलिस चौकी से 50 मीटर की दूरी पर चल रहा था स्पा सेंटर

स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा पिछले कई माह से संचालित हो रहा था। पांडेयपुर पुलिस चौकी के लगभग 50 मीटर की दूरी पर संचालित इस अनैतिक कृत्य की भनक पुलिस को नहीं लग पाई। हालांकि कॉम्प्लेक्स के कुछ लोगों ने बताया कि यहां कुछ पुलिसकर्मियों को भी आते-जाते देखा जा चुका था। सीसीटीवी फुटेज की कायदे से जांच कराई जाए तो कई बेनकाब होंगे।

बगैर नाम का चल रहा था स्पा सेंटर

पुलिस की तफ्तीश में सामने आया कि दुर्गा कॉम्प्लेक्स के तीसरे तल पर बगैर नाम का स्पा सेंटर का संचालन हो रहा था। नीचे तल पर साड़ी का शोरूम और दूसरे तल पर रेस्टोरेंट और तीसरे तल पर कोहिनूर स्पा सेंटर था, इसका बोर्ड हटा दिया गया था। 

यह भी पढ़ें : गाजियाबाद : बेटे के लिए पत्नी को गोली मारने वाला पति साथियों संग गिरफ्तार, अपहृत बच्चा बरामद

 

Share this story