गाजियाबाद : बेटे के लिए पत्नी को गोली मारने वाला पति साथियों संग गिरफ्तार, अपहृत बच्चा बरामद

गाजियाबाद : बेटे के लिए पत्नी को गोली मारने वाला पति साथियों संग गिरफ्तार, अपहृत बच्चा बरामद

एसपी देहात ने बताया कि आरोपितों में पति प्रविंद्र, उसकी मां सतेंद्री, दूसरी पत्नी शालू चौधरी और साथी साहिल शामिल है। आरोपितों के पास से पुलिस ने दो साल के शिवांश और घटना में प्रयुक्त पिस्टल को भी बरामद किया है।

डा. ईरज राजा ने बताया कि प्रविंद्र मुजफ्फरनगर के तितावी का रहने वाला है। तीन साल पहले प्रविंद्र और काजीपुरा की रहने वाली संजना की धूमधाम से शादी हुई थी।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

गाजियाबाद। थाना मसूरी में 26 सितम्बर को अपनी पत्नी को गोली मारने वाले मार कर दो साल के बच्चे का अपहरण कर ले जाने के मामले में पुलिस ने पति व उसके चार साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने अपहृत बच्चे को भी बरामद कर लिया है। एसपी देहात डॉ इरज राजा ने बताया कि आरोपित पति ने ही अपनी पत्नी पर फायरिंग कर बेटे का अपहरण किया था।

एसपी देहात ने बताया कि आरोपितों में पति प्रविंद्र, उसकी मां सतेंद्री, दूसरी पत्नी शालू चौधरी और साथी साहिल शामिल है। आरोपितों के पास से पुलिस ने दो साल के शिवांश और घटना में प्रयुक्त पिस्टल को भी बरामद किया है। डा. ईरज राजा ने बताया कि प्रविंद्र मुजफ्फरनगर के तितावी का रहने वाला है। तीन साल पहले प्रविंद्र और काजीपुरा की रहने वाली संजना की धूमधाम से शादी हुई थी। शादी के समय प्रविंद्र ने खुद को कस्टम इंस्पेक्टर बताया था। जबकि सच कुछ और ही था। शादी के कुछ समय बीतने के बाद संजना को पता चला कि उसका पति कोई काम नहीं करता।

यह भी पढ़ें :अवैध संबंध दोहरे हत्याकांड की वजह बनी : दिल्ली पुलिस के ASI ने प्रेमिका के आशिक की हत्‍या की, फिर खुद को मृत दिखाने को दोस्‍त की हत्या कर जलाया शव

 

Share this story