गाजियाबाद : मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, दरोगा घायल

गाजियाबाद : मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, दरोगा घायल
लोनी बॉर्डर थाना पुलिस ने रविवार की सुबह मुठभेड़ में पचास हजार रुपये के इनामी बदमाश यतेंद्र उर्फ अनिल पैंदा को गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई में एक दारोगा को भी गोली लगी है। पुलिस की गोली से घायल बदमाश को इलाज के लिए असपताल में भर्ती कराया गया है।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 
 

गाजियाबाद । लोनी बॉर्डर थाना पुलिस ने रविवार की सुबह मुठभेड़ में पचास हजार रुपये के इनामी बदमाश यतेंद्र उर्फ अनिल पैंदा को गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई में एक दारोगा को भी गोली लगी है। पुलिस की गोली से घायल बदमाश को इलाज के लिए असपताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक देहात डॉ. इरज राजा ने बताया कि अनिल पैंदा के खिलाफ अलग-अलग थानाें में करीब 30 से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज हैं। उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। पिछले दिनों अनिल पैंदा ने जिला बदर रहते हुए जिला न्यायालय परिसर में पहुंचकर हत्या के मामले के एक गवाह को धमकाया था। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया था लेकिन उसके साथी जबरन पुलिस हिरासत से छुड़ाकर उसे लेकर फरार हो गए थे। इस मामले में थाना कवि नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी और पुलिस तभी से ही उसकी तलाश में थी।

पुलिस को सूचना मिली थी कि वह देहरादून में छिपा हुआ है। पुलिस ने उसका पीछा करते हुए उसे सहारनपुर- देहरादून बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार होने के बाद पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि उसने लोनी में एक बंद फैक्ट्री में हथियार छुपा रखे हैं। इसके बाद लोनी बॉर्डर थाना अध्यक्ष व अन्य पुलिसकर्मी उसको लेकर बताई गयी बंद फैक्ट्री पर जा रहे थे।

जब पुलिस बंथला नहर के पास पहुंची तो अनिल पैंदा ने चकमा देकर थाना प्रभारी की पिस्टल छीन ली और फायरिंग करते हुए भागने लगा। अनिल की तरफ से चलाई गई एक गोली दरोगा करणवीर सिंह को लगी और वह घायल हो गए। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करके उसको दबोच लिया। इस दौरान पुलिस ने भी अपनी रक्षा के लिए गोली चलाई जो अनिल के बाएं पैर में लगी है। अनिल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें : प्रेमिका की जिंदगी में आ गया था दूसरा लड़का, वेब सीरीज देख पहले प्रेमी ने दे दी खौफनाक सजा
 

Share this story