आज रात शुरू होगी Tecno Spark 9T स्मार्टफोन की पहली सेल, जानिए ऑफर और डिस्काउंट

आज रात शुरू होगी Tecno Spark 9T स्मार्टफोन की पहली सेल, जानिए ऑफर और डिस्काउंट
Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ   

नई दिल्ली। Tecno का नवीनतम स्पार्क सीरीज स्मार्टफोन - Tecno Spark 9T आज पहली बार भारतीय बाजार में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन ने पिछले हफ्ते भारतीय बाजार में अपनी शुरुआत की। Tecno Spark 9T एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है और यह MediaTek Helio G35 प्रोसेसर से लैस है। स्मार्टफोन फुल एचडी डिस्प्ले और 50MP कैमरा सेटअप के साथ आता है। नए स्पार्क 9टी के अन्य मुख्य आकर्षण में 5000 एमएएच बैटरी, 8 एमपी कैमरा और डीटीएस सराउंड साउंड शामिल हैं। आइए भारत में Tecno Spark 9T की कीमत, लॉन्च ऑफर, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स पर करीब से नज़र डालें।

Tecno Spark 9T: Offer

Tecno Spark 9T 6 अगस्त की मध्यरात्रि से विशेष रूप से Amazon India के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल के हिस्से के रूप में, खरीदार एसबीआई क्रेडिट कार्ड लेनदेन के साथ 10% तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं।

Tecno Spark 9T: Price in India

भारत में Tecno Spark 9T की कीमत 4GB + 64GB कॉन्फ़िगरेशन के लिए 9,299 रुपये है। पाठकों को ध्यान देना चाहिए कि यह शुरूआती कीमत है और कंपनी भविष्य में इसे बढ़ा सकती है।

Tecno Spark 9T Specifications

स्पार्क 9टी एक 4जी बजट स्मार्टफोन है। यह MediaTek Helio G35 SoC के साथ आता है। फोन 64GB इंटरनल eMMC स्टोरेज के साथ सिंगल 4GB रैम ऑप्शन में आता है।

स्पार्क 9T में एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है जिसकी मदद से आप स्टोरेज को बढ़ा सकते है। यूजर्स मेमोरी को 512GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन में 5,000mAh की बैटरी है। यह बॉक्स से बाहर 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। डिवाइस 3GB तक वर्चुअल रैम को भी सपोर्ट करता है।

Tecno Spark 9T Features

स्मार्टफोन के पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। फोन में 50MP का मेन कैमरा सेंसर है। Tecno ने अन्य दो सेंसर का खुलासा नहीं किया है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि इसमें 2MP का डेप्थ सेंसर और VGA सेंसर/2MP मैक्रो कैमरा होगा।

वाटर-ड्रॉप नॉच के अंदर 8MP का फ्रंट कैमरा सेटअप है। फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ है। डिस्प्ले के चारों ओर काफी पतले बेज़ेल्स हैं। फोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 12-आधारित HiOS 7.6 चलता है।

यह भी पढ़ेंः- 8GB रैम 64MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ OPPO Reno 8Z स्मार्टफोन, इन खास फीचर से है लैस

Share this story