8GB रैम 64MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ OPPO Reno 8Z स्मार्टफोन, इन खास फीचर से है लैस
 

8GB रैम 64MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ OPPO Reno 8Z स्मार्टफोन, इन खास फीचर से है लैस

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ   

नई दिल्ली। ओप्पो ने रेनो 8 सीरीज में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने थाईलैंड में OPPO Reno 8Z लॉन्च किया है। वेनिला रेनो 8, 8 प्रो और 8 प्रो + 5 जी के बाद रेनो 8Z सीरीज का चौथा स्मार्टफोन है।

8Z के अन्य बाजारों में भी लॉन्च होने की उम्मीद है। वर्तमान में, रेनो 8Z भारत में कब लॉन्च होगा इसके बारे में कोई जानकारी सामने आई है। यदि ऐसा होता है, तो संभावना है कि फोन भारत में ओप्पो की एफ-सीरीज़ का हिस्सा हो सकता है।

रेनो 8Z मिड-रेंज स्पेसिफिकेशंस के साथ आता है। आइए ओप्पो रेनो 8Z की कीमत, स्पेसिफिकेशंस और अन्य डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं।

OPPO Reno 8Z कीमत और स्पेसिफिकेशन

OPPO Reno 8Z को थाईलैंड में सिंगल स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है। इसकी कीमत THB 12,990 (करीब 28,600 रुपये) है।

फोन दो रंगों- स्टारलाईट ब्लैक और गोल्ड में आता है। रेनो 8Z एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC से लैस है। फोन में 4500 एमएएच की बैटरी है, जो सभी ओप्पो रेनो 8 सीरीज के स्मार्टफोन में मानक है।

8Z बॉक्स से बाहर 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। यदि आपको 128GB से अधिक इंटरनल स्टोरेज की आवश्यकता है तो माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। 

OPPO Reno 8Z फीचर्स 

फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। रेनो 8Z में 64MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर है, जिसे 2MP मैक्रो कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है।

सेल्फी के लिए फोन में होल-पंच कटआउट के अंदर 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन 60Hz रिफ्रेश रेट  के सपोर्ट के साथ 6.43-इंच AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है।

इसमें फुल एचडी+ रेजोल्यूशन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। स्मार्टफोन  में 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, वाई-फाई, डुअल-सिम और 5 जी नेटवर्क के साथ 4 जी वीओएलटीई का सपोर्ट है। रेनो 8जेड बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 12 चलाता है।

Share this story