पश्चिम बंगाल : मरीज की मौत के बाद नर्सिंग होम में हंगामा और तोड़फोड़

Newspoint24 / newsdesk West Bengal: Ruckus and vandalism in nursing home after patient's death

Newspoint24 / newsdesk
 

उत्तरपाड़ा । हुगली जिले के उत्तरपाड़ा थानांतर्गत कोननगर इलाके में स्थित एक नर्सिंग होम में एक मरीज की मौत के बाद उसके परिजनों ने गुरुवार रात काफी हंगामा और तोड़फोड़ किया। मामले की खबर सुनकर उत्तरपाड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची परिस्थिति काबू किया। दोनों पक्षों ने मामले की लिखित शिकायत थाने में दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस व स्थानीय सूत्रों के अनुसार कोननगर के कसारीपुकुर इलाके की निवासी पुतुल साहा का उनके घर के बाथरूम में गिरकर हाथ टूट गया था। इसके बाद पुतुल साहा के परिजन उन्हें लेकर एक स्थानीय डॉक्टर के चेम्बर में पहुंचे जहां डॉक्टर ने उन्हें दावा दिया और टूटे हाथ का प्लास्टर करने के लिए शाम को बुलाया। शाम को जब पुतुल के परिजन उन्हें लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे तो डॉक्टर ने उन्हें इंजेक्शन देकर अचेत कर दिया। इसके बाद जब पुतुल को होश नहीं आया तो डॉक्टर उन्हें लेकर कोननगर के एक निजी अस्पताल पहुंचे जहां पुतुल को मृत घोषित कर दिया गया। पुतुल की मौत का पता चलते ही उनके परिजन उग्र हो गए और नर्सिंग होम में जमके तोड़फोड़ की। मृत पुतुल के परिजनों का कहना है कि डॉक्टर के गलत इलाज के कारण पुतुल की मौत हुई है। डॉक्टर ने पुतुल को बेहोशी का इंजेक्शन ज्यादा मात्रा में दे दिया जिसके कारण उनकी चेतना नहीं लौटी। 


पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों ने मामले की शिकायत दर्ज करवाई है। मामले के सभी पहलुओं की जांच कर दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

Share this story