उप्र : आरओ-एआरओ प्री परीक्षा यूपी के 22 जिलों में पांच दिसम्बर को

Newspoint24/ संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

Newspoint24/ संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

प्रयागराज । उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी के पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती के लिए प्री-परीक्षा 2021 के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। यूपी के 22 शहरों में भर्ती परीक्षा 05 दिसम्बर को आयोजित की जानी है।

आयोग की वेबसाइट के अनुसार जिन उम्मीदवारों ने इन भर्तियों के लिए आवेदन किया है, वे अपना एडमिट कार्ड वेबसाइट ष्नचचेबण्दपबण्पदष् पर विजिट कर डाउनलोड कर सकते हैं।

इसके लिए वेबसाइट पर जायें, होमपेज पर दिख रहे डाउनलोड एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें, लॉगिन पेज पर अपने क्रेडेंशियल दर्ज कर सबमिट करें, एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा इसे डाउनलोड करें तक एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और एक प्रिंटआउट ले लें।

उक्त परीक्षा 05 दिसम्बर, 2021 को दो सेशन में सुबह 9ः30 बजे से 11ः30 बजे तक और दोपहर 2ः30 से 3ः30 बजे तक आगरा, बस्ती, इटावा, गाजीपुर, प्रयागराज, आजमगढ़, बरेली, गोरखपुर, अयोध्या, गाजियाबाद, जौनपुर, झांसी, कानपुर शहर, लखनऊ, बाराबंकी, मेरठ, मुरादाबाद, रायबरेली, रायबरेली, वाराणसी, सीतापुर, मिर्जापुर और मथुरा सहित उप्र के 22 जिलों के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित होगी।

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story