रायबरेली में आफ़त की बारिश, दो सगी बहनों की मौत, तीन घायल

Rain in Rae Bareli, two real sisters killed, three injured

Newspoint24/संवाददाता 

रायबरेली । आफ़त की बारिश ने शनिवार शाम दो मासूमों की जान ले ली। जबकि परिवार के अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिले के कस्बा जगतपुर में भारी बारिश के चलते एक मकान की छत जमींदोज हो गई। कमरे में बैठी दो सगी बहनों की मौत हो गई। मां बेटी और बच्चे को गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय भेजा गया है।

शनिवार की शाम तेज कड़क के साथ भारी बारिश हो रही थी, पंजाब सिंध बैंक के साथ पास एक मकान में अनिल कुमार गुप्ता अपने परिवार समेत रहते हैं। अचानक बारिश की वजह से पुराने घर की छत ढह गई कमरे के अंदर बैठे हिमांशी (16), दिव्यांशी( 14), नैनसी (12) अंश (8) व शांती देवी (42) मलबे में दब गई। ग्रामीणों की मदद से सभी को मलबे से बाहर निकाला गया। लेकिन हिमांशी और दिव्यांशी की मौके पर ही मौत हो गई। शांति तथा अंश व नैनसी को गंभीर अवस्था में जगतपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

डॉ.अनुराग शुक्ला ने बताया है कि प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर एसडीएम राजेश कुमार सीओ अशोक कुमार कोतवाल आशुतोष त्रिपाठी घटनास्थल का निरीक्षण कर अस्पताल पहुंचे। और पिता अनिल कुमार समेत परिजनों से घटना से संबंधित जानकारियां ली।

एसडीएम राजेश कुमार ने बताया है कि आपदा राहत कोष के अंतर्गत मिलने वाली सहायता राशि जल्द दिलवाई जाएगी। सीओ अशोक कुमार ने बताया है कि दोनों बेटियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें : 

अभाविप के अधिवेशन में बोले पद्मश्री मणिन्द्र अग्रवाल, हम सभी को वैचारिक रूप से आजाद होने की जरूरत

Share this story