मुख्यमंत्री योगी को ज्ञापन देने जा रहे सपा नगर अध्यक्ष को पुलिस ने हिरासत में लिया

मुख्यमंत्री योगी को ज्ञापन देने जा रहे सपा नगर अध्यक्ष को पुलिस ने हिरासत में लिया

Newspoint24/ संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ 

कानपुर । समाजवादी पार्टी (सपा) नगर अध्यक्ष डॉ. इमरान और उनके साथ मौजूद प्रतिनिधि मंडल को चकेरी पुलिस ने हिरासत में लिया। अध्यक्ष, आज बूथ सम्मेलन में शहर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जनपद की समस्याओं के निस्तारण के लिए एक ज्ञापन देने जा रहे थे।

डॉ. इमरान ने बताया कि वह आज अपने प्रतिनिधि के साथ मुख्यमंत्री को ज्ञापन देने के लिए किदवई नगर जा रहे थे। तभी चकेरी पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। उन्होंने अपनी मांगों का ज्ञापन एसीपी कैंट को सौंपा है।

ज्ञापन के माध्यम से डॉक्टर इमरान ने बताया कि इस समय शहर में जाम की समस्या बहुत ही बड़ी समस्या है। बड़ा चौराहा, जरीब चौकी, रामादेवी, टाटमिल चौराहा, दादानगर, विजयनगर और नौबस्ता बाईपास आदि शहर के चौराहों पर लगने वाले जाम से जनता बहुत परेशान है।

आरोप है कि इन चौराहों पर लगी पुलिस के अधिकारी सिर्फ जनता से वसूली में लगे रहते हैं। शहर में जीका वायरस व डेंगू बीमारी से सैकड़ों लोग बीमार है परंतु स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है।

प्रतिनिधिमंडल में नगर उपाध्यक्ष नरेंद्र सिंह, पिंटू ठाकुर, सुभाष द्विवेदी, टिल्लू जायसवाल, निखिल यादव, अंकित यादव, रियाज, बबलू ,सुफियान, गौस नफीस अंसारी, वसीम गाजी, जीशान अहमद ,जीशान इदरीसी मुनाफ उद्दीन, आबिद ,जय गुप्ता, विशाल, आसिफ, काशिफ आदि लोग प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story