लखनऊ: 3 जनवरी को जेपी नड्डा करेंगे जनसभा यात्रा

लखनऊ: 3 जनवरी को जेपी नड्डा करेंगे जनसभा यात्रा

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

लखनऊ। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी की जनविश्वास यात्रा प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में निकाली जा रही है। इसी कड़ी में अवध क्षेत्र की यात्रा आगामी 02 जनवरी को होगी।

अवध क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में घूमने के बाद आगामी 03 जनवरी को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा लखनऊ में यात्रा का औपचारिक समापन एक जनसभा के बाद करेंगे।

पार्टी के महामंत्री व लखनऊ प्रभारी गोविंद नारायण शुक्ला ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी अवध क्षेत्र की जन विश्वास रैली आगामी 02 जनवरी को लखनऊ पहुंच रही है। पार्टी कार्यकर्ताओं की तरफ से यात्रा का स्वागत करने के लिए तीन जनवरी को लखनऊ पश्चिम विधानसभा के आईआईएम रोड स्थित जॉगर्स पार्क के निकट आवास विकास ग्राउंड में जनसभा होगी।

इसी दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा यात्रा का समापन करेंगे। शुक्ला ने बताया कि दो जनवरी को बाराबंकी से होते हुए जनविश्वास यात्रा के लखनऊ आने पर बेहटा में भव्य स्वागत किया जाएगा। इसके बाद कुर्सी रोड पर मंत्री आशुतोष टंडन मौजूद रहेंगे। अगले दिन तीन जनवरी को विशाल जनसभा में यात्रा का समापन किया जाएगा।

गौरतलब है कि यूपी चुनाव को देखते हुए भाजपा संगठन केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को लेकर पूरे प्रदेश में छह जनविश्वास यात्राओं को निकाल रही है। अवध क्षेत्र की यात्रा इनमें से यह चौथी है जो अम्बेडकरनगर से बीती 19 दिसम्बर से शुरू हुई थी।

उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य जौनपुर में आज करेंगे दो जनसभाओं को संबोधित

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रचार अभियान को आगे बढ़ाते हुये आज जौनपुर में दो जनसभाओं को संबोधित करेगें।

उपमुख्यमंत्री के यात्रा कार्यक्रम के अनुसार उनकी पहली जनसभा सिपाह स्थित बड़े हनुमान मंदिर में और दूसरी जनसभा मछलीशहर रोडवेज परिसर में आयोजित की गयी है

Share this story