लखनऊ : शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी के खिलाफ चौक थाने में एफआईआर दर्ज जानें क्या है पूरा मामला 

Lucknow: FIR lodged against former Shia Waqf Board chairman Wasim Rizvi at Chowk police station, know what is the whole matter

थाना में दी गई तहरीर मौलाना ने इस बात का जिक्र किया है कि पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी

ने अपराधिक षडयंत्र के तहत अपने साथियों के साथ मिलकर मोहम्मद नाम की किताब खुद प्रकाशित की।

Newspoint24/ संवाददाता 
 

लखनऊ । उप्र शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी के खिलाफ बुधवार को चौक थाने में एक और एफआईआर दर्ज हुई है। यह एफआईआर मुस्लिम धर्म गुरु मौलाना कल्बे जवाद ने दर्ज करवायी है।

थाना में दी गई तहरीर मौलाना ने इस बात का जिक्र किया है कि पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने अपराधिक षडयंत्र के तहत अपने साथियों के साथ मिलकर मोहम्मद नाम की किताब खुद प्रकाशित की।

इसके फलस्वरुप इस्लाम धर्म की पुस्तक कुराने-मजीद व अल्लाह के नवी समेत पुस्तकों को छल कपट, धोखाधड़ी कूटरचना करते हुए लोगों को धोखा देता हुए मनगढ़न्त तथा काल्पनिक दस्तावेजव सचित्र चित्रण को असल सच्चा बताकर बेईमानी से धन कमाने के पूरे संसार में बदनाम कर रहा।

उसके खिलाफ गंभीर धाराओं में पूर्व में ही 30 से अधिक आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस की ओर से कठोर कार्रवाई अमल में लायी जाये।

यह भी पढ़ें :   टिकैत की धमकी के बाद गन्ना मिलों ने पलटी मारी अब पेराई सत्र की शुरुआत अजय मिश्रा की जगह जिलाधिकारी करेंगे

गौरतलब है कि पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी इन दिनों अपनी किताब 'मोहम्मद' को लेकर सुर्खियों में हैं। किताब को लेकर मुस्लिम समुदाय रिजवी पर आगबबूला है। इसको लेकर अयोध्या में मुसलमानों ने प्रदर्शन किया तो हैदराबाद में रिजवी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है।

Share this story