कौशाम्बी: यातायात पुलिस के बैरियर से टकरा मोपेड सवार की मौत

कौशाम्बी: यातायात पुलिस के बैरियर से टकरा मोपेड सवार की मौत

Newspoint24/ संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ 

कौशाम्बी । पिपरी थाना क्षेत्र के मनौरी स्थित आरओबी (रेलवे ओवर ब्रिज) पर शनिवार की भोर में हुए हादसे में मोपेड सवार युवक की मौत हो गई। युवक पुफामुफ्ती से मनौरी किसी काम से आ रहा था।

पुल के ऊपर लगे जनरेटर को कवर करने को रखे ट्रैफिक पुलिस के बैरियर में टकरा उसमें घुस गया। टक्कर लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसके घर वालों को सूचना दे दी है। मृतक घर का एकलौता कमाने वाला शख्स बताया जा रहा है।

प्रयागराज के पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के गोहमलवा गांव का रहने वाला शिव लोचन पुत्र स्व रामलाल फेरी लगाने का काम करता है। वह अपनी मोपेड से कपड़ों को फेरी लगा रोजी-रोटी चलता है। रोज की तरह वह शनिवार की भोर किसी काम से मनौरी आ रहा था।

मनौरी के आरओबी पर उतारते समय वह मोपेड सहित पुल पर रखे जनरेटर से टकरा गया। जनरेटर को यातायात पुलिस के बैरियर से कवर किया गया था। बावजूद इसके युवक अंधेरे में देख नहीं सका।

आसपास के सुरेंद्र केसरवानी ने बताया, रात में पुल पर अंधेरा रहता है। ब्यू कटर लगाए जाने के लिए महीनों से जनरेटर बेतरकीब तरीके से रखा गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

पुलिस की प्राइमरी तफ्तीश में मृतक शिव लोचन के पिता नहीं है। वह घर में कमाने वाला एक ही शख्स था। शिव लोचन के पीछे मां, पत्नी और 3 छोटे-छोटे बच्चे बेसहारा हो गए है।

पिपरी पुलिस ने बताया शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्यवाही की जा रही है। यदि पीड़ित परिवार के सदस्य किसी तरह की तहरीर देते हैं तो जांच कर कार्यवाही की जाएगी। 

Share this story