औरैया में भाजपा ब्लॉक प्रमुख ने राजस्व टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

In Auraiya, the BJP block chief ran and beat the revenue team

राजस्व टीम के लेखपाल कृष्णकांत ने पुलिस को बताया कि वह नायाब तहसीलदार श्रीप्रकाश चौधरी,

लेखपाल अवनीश और प्रमोद पाल के साथ अछल्दा के गांव रजुआमऊ में जल जीवन मिशन के तहत

पानी के टंकी के निर्माण के लिए जगह का सीमांकन करने गए थे। वहां पर अछल्दा ब्लॉक प्रमुख शरद राना

ने पहुंचकर मनमुताबिक जगह पर सीमांकन कराने को दबाव बनाया।

Newspoint24/संवाददाता  

लखनऊ। औरैया में पानी की टंकी निर्माण को लेकर राजस्व टीम जगह की नाप कर रही थी। इसी बीच अछल्दा से भाजपा ब्लॉक प्रमुख अपने समर्थकों के साथ पहुंचे। बताया जा रहा है कि जगह की पैमाईश को लेकर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। आरोप है कि भाजपा ब्लॉक प्रमुख ने राजस्व टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। राजस्व टीम ने थाने पहुंचकर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

आरोपी ब्लॉक प्रमुख समेत 19 के खिलाफ मामला दर्ज
इस मामले में अछल्दा थानाध्यक्ष आर के शर्मा ने बताया कि ब्लॉक प्रमुख शरद राना समेत 19 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इनमें 15 लोगों के खिलाफ अज्ञात में और 4 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

पानी की टंकी के लिए सीमांकन करने गई थी टीम
राजस्व टीम के लेखपाल कृष्णकांत ने पुलिस को बताया कि वह नायाब तहसीलदार श्रीप्रकाश चौधरी, लेखपाल अवनीश और प्रमोद पाल के साथ अछल्दा के गांव रजुआमऊ में जल जीवन मिशन के तहत पानी के टंकी के निर्माण के लिए जगह का सीमांकन करने गए थे। वहां पर अछल्दा ब्लॉक प्रमुख शरद राना ने पहुंचकर मनमुताबिक जगह पर सीमांकन कराने को दबाव बनाया।

राजस्व विभाग की टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
आरोप है कि मना करने पर इन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। यही नहीं टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। पीड़ित ने बताया कि ब्लॉक प्रमुख ने जान से मारने की कोशिश की और गोली मारने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि ब्लॉक प्रमुख करीब 15 लोगों के साथ असलहों से लैस होकर आए थे।

पीड़ितों ने उच्च अधिकारियों को दी जानकारी
पुलिस ने घायल लेखपाल कृषण कांत को सीएचसी अछल्दा में भर्ती कराया। वहीं घटना के बाद से जिले भर के राजस्व कर्मियों में रोष व्याप्त है। नायाब तहसीलदार ने जिले के उच्च अधिकारियों को भी मामले से अवगत कराया है।

यह भी पढ़ें : 

कन्नौज के सबसे बड़े इत्र कारोबारी मलिक मियां के घर इनकम टैक्स की रेड में एक कमरे के अंदर 22 कमरे मिले

Share this story