हरदोई: रद्दी की टोकरी में डाला जा रहा मुख्यमंत्री का आदेश, जानें पूरा मामला...

हरदोई: रद्दी की टोकरी में डाला जा रहा मुख्यमंत्री का आदेश, जानें पूरा मामला...

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

हरदोई। जिले में मुख्यमंत्री का आदेश रद्दी की टोकरी में डाल दिया जाता है। इसका जीता जागता उदाहरण हरदोई के मेडिकल कॉलेज में देखने को मिल रहा है मुख्यमंत्री ने कर्मचारियों को दिवाली से पूर्व बोनस देने के निर्देश दिए थे लेकिन मेडिकल कॉलेज हरदोई में इस आदेश को रद्दी की टोकरी में डाल दिया गया यहां पर कर्मचारियों का बोनस आज तक नहीं मिला है यही नहीं दो महीनों से कर्मचारियों को वेतन तक नहीं मिल रहा है।

कोविड-19 तक जहां जिले में हो गए हैं वहीं फ्रंटलाइन कर्मचारियों को वेतन न मिलने से उनमें असंतोष बढ़ रहा है।

बताते चलें मुख्यमंत्री ने दीपावली से पूर्व कर्मचारियों के बोनस का भुगतान किए जाने के निर्देश दिए थे लेकिन हरदोई जिले में मेडिकल कॉलेज की प्रधानाचार्य वाणी गुप्ता ने मुख्यमंत्री के इस आदेश को रद्दी की टोकरी में डाल दिया है।  

मुख्यमंत्री के आदेश को दरकिनार करते हुए मेडिकल कर्मचारियों को अब तक बोनस का भुगतान किया गया है और न ही मेडिकल कॉलेज के कर्मचारियों को दो महीने से वेतन मिल रहा है।

वेतन न मिलने से कर्मचारियों की के सामने रोजी रोटी का संकट आ रहा है। कई कर्मचारियों को वाहन आवास सहित तमाम किस्ते अदा करनी पड़ रही है। वेतन न मिलने से कर्मचारियों की किस्तें बैंक में टूटने लगी है।

वही कर्मचारियों को अपने बच्चों को पढ़ाने तक में दिक्कत आ रही है प्रधानाचार्य की तानाशाही से कर्मचारियों में आक्रोश उत्पन्न हो रहा है।

सरकार जहां फ्रंटलाइन कर्मचारियों को विशेष सुविधाएं देने की बात कह रही है। वही हरदोई जिले में स्वास्थ्य मेडिकल कॉलेज में तैनात फ्रंटलाइन कर्मचारियों को वेतन तक के लाले पड़े हुए हैं वेतन न मिलने से कर्मचारियों में काफी रोष व्याप्त है। इन सबके बावजूद प्रधानाचार्य के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है।

Share this story