गुंडाराज फ्री देने वाले अब बिजली फ्री देने की बात कर रहे हैं : धर्मेंद्र प्रधान

Gundaraj free givers are now talking about giving electricity free: Dharmendra Pradhan

Newspoint24/संवाददाता  

लखनऊ। केंद्रीय शिक्षा मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने रविवार को राज्‍य की मुख्‍य विपक्षी समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के घरेलू बिजली मुफ्त किये जाने के दावे का मजाक उड़ाते हुए कहा कि ‘गुंडाराज फ्री ( मुफ्त) देने वाले अब बिजली फ्री देने की बात कर रहे हैं।’

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए निरंतर प्रवास कर रहे केंद्रीय मंत्री ने रविवार को ट्वीट कर कहा, ”चालीस साल कांग्रेस सत्ता में रही, बसपा रही, तीन-तीन बार सपा ने शासन किया, अखिलेश जी खुद पांच साल मुख्यमंत्री रहे, क्यों नहीं बिजली फ्री कर दी ?”


उन्होंने कहा कि ”जब सत्ता में रहे तो आज़म खान के रामपुर और खुद के गांव सैफई के अलावा पूरे प्रदेश में बिजली की हालत ‘आई नहीं कि गयी’ वाली थी।”

प्रधान ने अगले ट्वीट में कहा ” गुंडाराज फ्री देने वाले अब बिजली फ्री देने की बात कर रहे हैं। अब तो अखिलेश जी राम मंदिर बनाने के भी दावे कर रहे हैं जबकि सबको पता है कि रामभक्तों पर गोली सपा ने ही चलवाई थी।”


उन्होंने कहा, ”झूठ का ढोल पीटने वालों की विश्वसनीयता शून्य है, लाल टोपी वालों को इस बार भी ज़ोर का झटका लगने वाला है।”

गौरतलब है कि नये साल के पहले दिन समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी पार्टी अगर सत्ता में आती है तो लोगों को 300 यूनिट घरेलू बिजली मुफ्त मिलेगी और सिंचाई बिल माफ किया जाएगा।

सपा प्रमुख यादव ने शनिवार को प्रदेश मुख्यालय में आए नेताओं और समर्थकों को नववर्ष की बधाई देते हुए घोषणा की कि प्रदेश में पार्टी की सरकार बनने पर तीन सौ यूनिट घरेलू बिजली मुफ्त होगी और किसानों को सिंचाई का बिल नहीं देना होगा। इन्हें चुनाव घोषणा पत्र में शामिल किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : 

इलाहाबाद हाई कोर्ट में कल से वर्चुअल सुनवाई

 
 

Share this story