गाजियाबाद : सीएम योगी के रोड शो में उमड़ा जन सैलाब बोले योगी जहां ऐतिहासिक विकास कार्य हुए हैं, वहीं गुंडों, माफियाओं के पर डंडा चलाया गया

Ghaziabad: People gathered in CM Yogi's roadshow, said Yogi, where historical development work has been done, while goons and mafias were run with a stick

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

 

गाजियाबाद । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गाजियाबाद में रोड शो में जनसैलाब उमड़ पड़ा। योगी की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब दिखाई दिए। इस अवसर पर अपने सम्बोधन में योगी ने कहा कि भाजपा ने जो कहा वह कर दिखाया। आज भाजपा सरकार के कारण ही उत्तर प्रदेश में माफिया राज खत्म हो गया है।

इससे पहले योगी आदित्यनाथ अपने लाव लश्कर के साथ गाजियाबाद के अम्बेडकर रोड स्थित कालका गढ़ी चौक पर पहुंचे। उनके मंच पर पहुंचते ही योगी ज़िंदाबाद के नारे लगे, साथ ही भारत माता की जय का उदघोष होता रहा। खासकर युवा व महिलाएं योगी की झलक पाने के लिए बेताब दिखाई दिए।

करीब 6बजकर 50 मिनट पर उनका सम्बोधन शुरू हुआ, जिसमें उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में बिना भेदभाव के कार्य किया गया है। मोदी जी ने सभी जाति, धर्म, वर्गों के लोगों के एक समान मानते हुए काम किया है। उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि उनकी सरकार में जहां ऐतिहासिक विकास कार्य हुए हैं, वहीं गुंडों, माफियाओं के पर डंडा चलाया गया। माफियाओं के जेल भेजा गया और उनकी अवैध सम्पत्तियों पर बुलडोज़र चलवाया।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जिस तरह उन्हें जनसमर्थन मिल रहा है उससे आने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि आने वाले समय मे उत्तर प्रदेश को विकास के साथ हर क्षेत्र में नम्बर एक बनाना है।

करीब 7 बजे रोडशो शुरू हुआ। रोड शो का अम्बेडकर रोड पर नेहरु युवा केन्द्र के सामने अम्बेडकर रोड व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने, चौधरी मोड़ पर भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मयंक गोयल चौधरी मोर दुल्हा घर के पास भाजपा नेता अजय शर्मा घंटा घर पर पार्षद राजीव शर्मा अजय कालरा समाजसेवी हाजी चमन में मुख्यमंत्री का स्वागत किया समाचार लिखे जाने तक मुख्यमंत्री का रोड शो जारी था।

जन विश्वास यात्रा के रथ पर योगी के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री व सांसद वीके सिंह उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री अतुल गर्ग महापौर आशा शर्मा सवार थे। इसके अलावा जन विश्वास यात्रा की अगुवाई कर रहे अलीगढ़ के सांसद गौतम, एमएलसी दिनेश गोयल, भाजपा के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा आदि भी इस अवसर पर मौजूद रहे।

Share this story