फतेहपुर: हत्या के मामले में दम्पति समेत तीन आरोपियों को उम्रकैद

Newspoint24/ संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

Newspoint24/ संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

फतेहपुर । जिले में शुक्रवार को हत्या के मामले में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत ने सुनवाई करते हुये तीन आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई और 14 हजार रुपये का अर्थदण्ड भी दिया है।

नवम्बर 2015 में नाबालिग छात्रा की निर्मम हत्या की घटना को तीनों अभियुक्तों ने अंजाम दिया था। तीनों आरोपी एक ही परिवार के सदस्य हैं।

सदर कोतवाली के जयराम नगर क्षेत्र में छह साल पहले छात्रा की हत्या के मामले में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत ने सुनवाई करते हुये आरोपी पति-पत्नी और बहन को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

अपर जिला शासकीय अधिवक्ता रघुराज सिंह ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के जयराम नगर मोहल्ला निवासी राजबहादुर सिंह की पौत्री इशिका उर्फ पलक कक्षा चार की छात्रा थी।

जिसको पडोसी संदीप ने 04 मार्च 2015 की शाम करीब 06 बजे घर से बाहर आईस्क्रीम खरीदते समय अपहृत कर लिया और अपने घर ले जाकर पत्नी पिंकी व बहन आशा कुमारी के साथ मिलकर हत्या कर दी थी।

शव को दो दिन तक घर के अंदर फ्रिज में रखा तथा तीसरे दिन घर के पीछे स्थित एयरसेल टावर के समीप बोरी में भरकर फेंक दिया था। घटना का खुलासा बोरी में लिखे नम्बर से हुआ था।

मामले का मुकदमा मृतका के बाबा राजबहादुर ने दर्ज कराया था। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया था। तीनों आरोपियों को दोषी करार देते हुये आजीवन करावास की सजा के साथ ही 14 हजार रुपये अर्थ दण्ड की सजा सुनाया गया।
 

Share this story