फतेहपुर: डीसीएम ने खड़ी पिकअप में मारी टक्कर, तीन की मौत

Fatehpur: DCM collided in a vertical pickup, three killed

खागा कोतवाली क्षेत्र के महिचा मंदिर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-2 में आज तड़के लगभग तीन बजे

सड़क किनारे बिगड़ी पिकअप खड़ी थी, जिसमें शकरकंद लदी थी। खराब पिकअप को मालिक

खागा निवासी मिस्त्री धर्मेंद, मो.सरफराज, मो.इसरार व सोनू को बनाने के लिए लाये।

Newspoint24/संवाददाता  

 चारों खागा कोतवाली व कस्बा के निवासी, मिस्त्री के सहयोगी

 खराब पिकअप के बनाते समय हुआ हादसा

फतेहपुर। जिले में शनिवार को भोर पहर भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी और एक गंभीर रूप से घायल है। सड़क किनारे खड़ी पिकअप को बना रहे मिस्त्री व उसके तीन सहयोगियों को अनियंत्रित डीसीएम कुचलते हुए पिकअप में टक्कर मार दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और तीनों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

खागा कोतवाली क्षेत्र के महिचा मंदिर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-2 में आज तड़के लगभग तीन बजे सड़क किनारे बिगड़ी पिकअप खड़ी थी, जिसमें शकरकंद लदी थी। खराब पिकअप को मालिक खागा निवासी मिस्त्री धर्मेंद, मो.सरफराज, मो.इसरार व सोनू को बनाने के लिए लाये। जब सभी चारों मिलकर बना रहे थे। तभी प्रयागराज की तरफ से कानपुर जा रहे अनियंत्रित डीसीएम ने पिकअप में जोरदार टक्कर मारते हुए सभी को रौंद दिया।

पिकअप मालिक ने बताया कि थरियांव कस्बे से पिकप में शकरकंद लादकर रायबरेली जा रहे थे, तभी महिचा मंदिर के पास पिकअप बिगड़ गया। जिले बनाने के लिए खागा के मिस्त्री धर्मेंद्र को बुलाया था। धर्मेंद्र अपने सहयोगी सोनू, इसरार, सरफराज के साथ आया और पिकप बनाने लगा। प्रयागराज की तरफ से आ रहा डीसीएम ने पिकअप में टक्कर मार दिया। टक्कर से पिकप पलट गयी और मिस्त्री धर्मेंद्र, मो.इसरार, मो. सरफराज की मौके पर ही मौत हो गयी और सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गयी।

मौके पर पहुंचे खागा कोतवाल आनन्द प्रकाश शुक्ला ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और तीनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गये हैं। अग्रिम कानूनी कार्यवाही करते हुए फरार डीसीएम ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें : 

लखनऊ : दारोगा वर्दी में नशेड़ियों के अड्डे पर मादक पदार्थ का सेवन कर रहे थे , वायरल वीडियो के बाद निलंबित
 

Share this story