सकारात्मक विमर्श से और सशक्त होगा संविधान

सकारात्मक विमर्श से और सशक्त होगा संविधान

Newspoint24/ संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

झांसी । बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के इंस्टीट्यूट ऑफ इनोवेशन काउंसिल द्वारा आज प्रेरक नवाचार सत्र का आयोजन हुआ, जिसका मुख्य उद्देश्य था कि एक नवाचार विचार से एक सफल उद्यमकर्ता कैसे बन सकते है।

व्यापार जगत में एक नया व्यक्ति कैसे एक सफल उद्यमकर्ता बनता है और अपने जीवन में किस तरह की कठिनाई को और व्यापार से जुड़े जोखिमों का सामना करता हुआ, व्यपार जगत में आगे बढ़ता है। कार्यक्रम की मुख्य वक्ता के रूप मे नई दिल्ली से नमन गुप्ता जी ने बताया कि एक सफल उद्यमकर्ता के लिए नवींन विचारो का होना आवशयक है।

आईआईसी की अध्यक्षा प्रोफेसर अपर्णा राज और आईआईसी के संयोजक प्रोफेसर एमएम सिंह सफल प्रयास से आयोजन हुआ, इस कार्यक्रम का संचालन एवं अतिथियों का स्वागत डाॅ संदीप अग्रवाल ने किया। प्रोफेसर अपर्णा राज ने आईआईसी के उद्देश्यों को बारे में विस्तृत रूप में रखा।

डॉ शिखा सोनी ने प्रश्नावली सत्र को लिया कार्यक्रम के अंत में आभार अंजली झा ने किया कार्यक्रम में प्रोफेसर डीके भट्ट, डॉक्टर शिल्पा मिश्रा, डॉ रजत कंबोज, सुष्मिता दीक्षित,डॉक्टर गजाला अहमद आदि मौजूद रहे। विश्वविद्यालय के समस्त विभागों के छात्र उपस्थित रहे और कार्यक्रम के सभी वर्चुअल माध्यम से जुड़े।

Share this story