पश्चिमी यूपी के कद्दावर नेता इमरान मसूद  के खिलाफ आचार संहिता ओर कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज

Case filed against western UP's strong leader Imran Masood for violating the code of conduct and corona rules in many sections

इमरान मसूद ने सपा में शामिल होने से पहले अपने समर्थकों से रायशुमारी करने की इच्छा व्यक्त की थी।

इमरान ने पांच दिन पहले 10 जनवरी को मीटिंग करने का मैसेज सोशल मीडिया के लिए शेयर किया था।

सोमवार को करीब 1000 से ज्यादा समर्थक इमरान मसूद के निवास पर इकट्‌ठा हो गए। पुलिस प्रशासन

ने आचार संहिता ओर कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर मसूद के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Newspoint24/ संवाददाता  


लखनऊ। पश्चिमी यूपी के कद्दावर नेता इमरान मसूद ने सोमवार को सपा में शामिल होने की घोषणा की। सपा में शामिल होने से पहले उन्होंने अपने समर्थकों की भीड़ जुटाई। जिसमें हजारों लोग शामिल हुए। पुलिस प्रशासन ने आचार संहिता में भीड़ जुटाने के मामले को गंभीरता से लिया और थाना कुतुबशेर में इमरान मसूद के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

इमरान ने पांच दिन पहले 10 जनवरी को मीटिंग करने का मैसेज सोशल मीडिया के लिए शेयर किया था

इमरान मसूद ने सपा में शामिल होने से पहले अपने समर्थकों से रायशुमारी करने की इच्छा व्यक्त की थी। इमरान ने पांच दिन पहले 10 जनवरी को मीटिंग करने का मैसेज सोशल मीडिया के लिए शेयर किया था। सोमवार को करीब 1000 से ज्यादा समर्थक इमरान मसूद के निवास पर इकट्‌ठा हो गए। पुलिस प्रशासन ने आचार संहिता ओर कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर मसूद के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

इमरान मसूद ने बिना अनुमति के अंबाला रोड स्थित अपने आवास पर भीड़ जुटाई
एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि आदर्श आचार संहिता और कोरोना महामारी एक्ट के तहत भीड़ नहीं जुटाई जा सकती है। सोमवार को इमरान मसूद ने बिना अनुमति के अंबाला रोड स्थित अपने आवास पर भीड़ जुटाई। जिसके तहत उन पर आचार संहिता उल्लंघन, कोरोना महामारी एक्ट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। बाकी अन्य धाराएं भी बढ़ सकती हैं।

यह भी पढ़ें : 

यूपी में सोमवार रिकॉर्ड 8 हजार 334 नए केस 17 मई के बाद यह एक बड़ा आंकड़ा

Share this story