कामतानाथ के दर्शन करने आ रहे छतरपुर के श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, एक युवक मौत, तीन घायल

कामतानाथ के दर्शन करने आ रहे छतरपुर के श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, एक युवक मौत, तीन घायल

Newspoint24/ संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ 

चित्रकूट। भगवान श्री कामतानाथ के दर्शन के लिए मध्य प्रदेश के छतरपुर से चित्रकूट आ रहे श्रद्धालुओं से भरी आल्टो कार अन्ना गौवंश को बचाने के चक्कर में झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में जिले के भरतकूप थाना क्षेत्र के सुदिनपुर गांव के समीप महुआ के पेड़ से टकरा गई।

जिससे एक श्रद्धालु की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीन अन्य आल्टो सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के छतरपुर निवासी आशीष कुमार (30) पुत्र सोहन स्वरुप अपने मित्रो के साथ आल्टो कार से भगवान कामतानाथ के दर्शन के लिए चित्रकूट आ रहा था।

रविवार की तड़के करीब चार बजे झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में चित्रकूट जिले के भरतकूप थानांतर्गत सुदिनपुर गांव के समीप सड़क पर खड़े अन्ना गौवंशों को बचाने के चक्कर में लार अनियंत्रित होकर एक महुआ के पेड़ से टकरा गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में आशीष (30) पुत्र सोहन स्वरुप की मौके पर मौत हो गई।

जबकि आल्टो में सवार रहे रजनीश शर्मा, धीरेन्द्र सिंह और विनीत अवस्थी निवासीगण छतरपुर गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थनीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची भरतकूप थाना पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा कर पोटमार्टम के लिए मर्चरी भेजवा दिया है। घटना में घायल हुए विनीत अवस्थी ने बताया कि हाइवे पर खड़े अन्ना गौवंशों को बचाने के चक्कर में आल्टो कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई और यह हादसा हुआ।

उन्होंने बताया कि मृतक आशीष कुमार परिवार का इकलौता लड़का था। उसकी तीन वर्ष पूर्व शादी हुई थी। आशीष के निधन की खबर से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

Share this story