भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा प्रदेश के सभी जिलों में करेगा बैठक : नरेन्द्र कश्यप

भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा प्रदेश के सभी जिलों में करेगा बैठक : नरेन्द्र कश्यप

Newspoint24/ संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ 

प्रयागराज। भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा संगठनात्मक दृष्टि से प्रदेश के सभी जिलों में बैठक करेगा। साथ ही उप्र में 202 बड़ी रैली आयोजित की जायेगी। सदस्यता अभियान के माध्यम से 15 लाख सदस्य बनाने की शुरुआत हो रही है।

यह बातें भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेन्द्र कश्यप ने शनिवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से कही। उन्होंने कहा कि पिछड़ा मोर्चा अपने कार्य को तेजी से आगे बढ़ा रहा है।

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बैठक कर चर्चा होगी, जिससे अधिक से अधिक मतों से जीत सकें। उन्होंने बताया कि आज पंचायत भवन में संगठनात्मक बैठक की जायेगी।

जिसमें चुनाव को लेकर आगे की रणनीति पर चर्चा होगी और दिशा निर्देश दिये जायेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 2017 के तुलनात्मक अध्ययन से स्पष्ट संकेत मिल रहे हैं कि इस चुनाव में ज्यादा समर्थन मिलेगा। भाजपा ने ओबीसी को संवैधानिक दर्जा देकर बड़ा काम किया है।

उन्होंने कहा भाजपा सरकार में कहीं भी पैसे के लेन-देन की बात करके नौकरी नहीं मिली। सबको अपनी योग्यता के आधार पर मिली और मिल रही है। कानून व्यवस्था भी बेहतर है।

भाजपा के किये गये कार्य से ही जीत मिलेगी। नरेन्द्र कश्यप ने किसान आंदोलन के तीन कानूनों को वापस लेने की बात पर कहा कि प्रधानमंत्री ने उन सभी का ध्यान रखा जो संतुष्ट नहीं थे।

इस अवसर पर पिछड़ा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्वनी कुमार पटेल, राजेश केसरवानी सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Share this story