पिछड़ा समाज मजबूती के साथ भाजपा के साथ : अश्वनी कुमार सिंह

पिछड़ा समाज मजबूती के साथ भाजपा के साथ : अश्वनी कुमार सिंह

Newspoint24/ संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ 

प्रयागराज। भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा काशी क्षेत्र की क्षेत्रीय कार्यसमिति संगठनात्मक समीक्षा बैठक जिला पंचायत सभागार में 20 नवम्बर को सुबह 11 बजे है। पिछड़ा समाज मजबूती के साथ भाजपा के साथ खड़ा है।

उक्त जानकारी भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग के क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्वनी कुमार सिंह ने देते हुए बताया कि मुख्य अतिथि नरेंद्र कश्यप पूर्व सांसद एवं पूर्व एमएलसी तथा भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रहेंगे। विशिष्ट अतिथि के दयाशंकर सिंह प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा एवं प्रभारी पिछड़ा वर्ग मोर्चा उत्तर प्रदेश तथा अध्यक्षता अश्वनी कुमार सिंह करेंगे।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में प्रमुख रूप से भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा काशी क्षेत्र की क्षेत्रीय पदाधिकारी, समस्त 16 जिलों के जिलाध्यक्ष, महामंत्री पिछड़ा वर्ग मोर्चा तथा समस्त 337 मंडल के मंडल अध्यक्ष और समस्त काशी क्षेत्र के 16 जिले से प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, प्रदेश पदाधिकारी तथा राष्ट्रीय पदाधिकारी सम्मिलित रहेंगे।

अश्वनी कुमार सिंह ने बताया कि कार्यसमिति की बैठक में अभी तक की समस्त कार्यक्रमों की समीक्षा के साथ आगामी कार्य योजनाओं पर चर्चा की जाएगी तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों को आम जनमानस के बीच पहुंचाने तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों को सम्पूर्ण काशी क्षेत्र के गांव, गरीब, किसान, मजदूरों के बीच में पहुंचाने व अन्य महत्वपूर्ण कार्य कार्यक्रमों के सम्बंध में चर्चा होगी।

उन्होंने कहा कि सम्पूर्ण पिछड़ा समाज आज मजबूती के साथ भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़ा है और 2022 के चुनाव में 350 सीट जिता कर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के लिए कटिबद्ध है। कहा कि हमारा संकल्प है मिशन 2022 अब की बार 350 पार।

Share this story