औरैया : पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव जन्मदिन सपा कार्यकर्ताओं मरीजो को फल बांटकर मनाया

औरैया : पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव जन्मदिन सपा कार्यकर्ताओं मरीजो को फल बांटकर मनाया

Newspoint24/ संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ 

औरैया । सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव का पार्टी कार्यकर्ताओं ने जन्मदिन मनाया गया। इसके बाद सदर अस्पताल में मरीजों को फल बांटे। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में औरैया विधानसभा सपा के प्रबल दावेदार सर्वेश बाबू गौतम ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के दीर्घायु होने की कामना की।

सपा नेता ने कहा कि राष्ट्रीय एकता को लेकर सपा मुखिया ने अपना पूरा जीवन दबे कुचले लोगों की तरक्की के लिए लगाया है। उनकी करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है। इस बात को विरोधी भी अच्छे से मानते है।

कहा कि सपा मुखिया ने डा.लोहिया के आदर्शों पर चलकर अमीर और गरीब के बीच खोदी गई खाई को पाटने का काम किया है। वह चाहते हैं कि देश में पूरी तरह से समाजवाद स्थापित कर लोकतंत्र मजबूत हो। नेताजी के दीर्घायु होने की कामना करते हुए कहा कि उन्होंने कभी सिद्धांतों से समझौता नहीं किया है।

सपा नेता सर्वेश बाबू गौतम सपा मुखिया के जन्मदिन पर जिला अस्पताल में मरीजों को फल बांटकर उनके दीर्घायु की कामना कर कहा कि मुलायम सिंह सदैव गरीबों के मसीहा रहे हैं।

मुलायम सिंह की नीतियां बच्चों से लेकर बूढ़ों तक रहीं। सपा नेता ने मुलायम सिंह यादव के जीवन वृतांतों पर विस्तार से प्रकाश डाला। बाद में कार्यकर्ताओं ने शेर हिंद मुलायम सिंह के जोरदार नारे लगाते हुए केक काटा और एक दूसरे का मुंह मीठा कराया। इस मौके पर अमित शर्मा, अर्पित पोरवाल, पुष्पेंद्र यादव, धनीराम, अमित यादव सहित एक दर्जन कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share this story