प्रदेश के विकास और माफियाओं के घर पर चलते बुल्डोजर देख अखिलेश को नहीं आ रही नींद : भाजपा

प्रदेश के विकास और माफियाओं के घर पर चलते बुल्डोजर देख अखिलेश को नहीं आ रही नींद : भाजपा

Newspoint24/ संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ 

लखनऊ । प्रदेश में सुशासन, माफियाओं के खिलाफ चलते बुल्डोजर और निरंतर हो रहे विकास को देखकर समाजवादी पार्टी सहित विपक्ष की नींद हराम हो गयी है।

यही कारण है कि जब कहीं शिलान्यास या लोकार्पण होता है तो अखिलेश यादव की धड़कने बढ़ जाती हैं। वे उसे अपना बताने में ही लगे रहते हैं। यदि वह उन्हीं का है तो फिर इतना डरने की क्या जरूरत है।

जब उनके कार्यकाल का नहीं है, तभी तो उनके मन में चोर घुसा रहता है। ये बातें भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कही।

वह समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बयान 'प्रदेश में लगातार बढ़ रही अपराध की घटनाएं और भाजपा झूठे प्रचार में लगी हुई है।' का रविवार को जवाब दे रहे थे। मनीष शुक्ला ने हिन्दुस्थान समाचार से विशेष वार्ता में कहा कि समाजवादी पार्टी ने अपने कार्यकाल में सिर्फ अराजकता को बढ़ावा दिया।

इसके अलावा और कोई काम नहीं किया था। अखिलेश यादव को यह नहीं भूलना चाहिए कि उन्हीं के कारण मथुरा व प्रतापगढ़ में पीपीएस अधिकारियों की मौत हुई।

समाजवादी पार्टी की विचारधारा तो उसी दिन पता चल गया, जब मुख्तार को पार्टी में ले आने पर अपने ही चाचा को बाहर का रास्ता दिखाने वाले अखिलेश स्वयं अखिलेश के भाई को पार्टी में ज्वाइन कराये। उस दिन उनकी वह सोच कहां चली गयी थी।

मनीष शुक्ला ने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा प्रदेश में अराजकता फैलाने के लिए जानी जाती रही है। उनके कार्यकाल में 350 से अधिक साम्प्रदायिक दंगे हुए।

आज वह सुशासन की बात कहने में संकोच भी नहीं करते। उनके कार्यकाल में ही अराजकता के कारण पश्चिम यूपी के सैकड़ों हिन्दू परिवार गांव छोड़कर पलायन को मजबूर हुए। आखिर वह कैराना के हिन्दुओं के पलायन पर क्यों नहीं बात करते।

Share this story