आप ने निकाला मॉडल रोड का पोल-खोल अभियान पैदल मार्च
 

newspoint24.com/newsdesk

सिवनी । नगरपालिका द्वारा मॉडल रोड के बंदरबाट के विरोध में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रविवार को पोल-खोल अभियान स्थानीय के तहत बसस्टैंड से छिन्दवाड़ा चौक तक पैदल मार्च निकाला है। 

आम आदमी पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी राजेश पटेल ने बताया कि पोल-खोल अभियान के अंतर्गत आप ने रविवार को सुबह बसस्टैंड से छिन्दवाड़ा चौक तक पैदल मार्च निकाला है इस दौरान आप ने नगरपालिका प्रशासन के खिलाफ नारे लगाते हुए गड्डों को ब्रश व चुने के सफेद रंग से चिन्हित कर भ्रष्टाचार में डूबी बेसुध नगरपालिका की सच्चाई को जनमानस की आँखों से सोशल मीडिया के फेसबुक पेज से लाइव दिखाकर नगरपालिका के अधिकारी व जिला प्रशासन को जगाने का सांकेतिक प्रयास कर जनहित में तत्काल मॉडल रोड का हिसाब व जबाब माँगा है। 

राजेश पटेल ने बताया कि विगत 15 वर्षों से प्रदेश व सिवनी नगरपालिका में भाजपा का शासन है वही काँग्रेस व भाजपा दोनों ही प्रमुख दलों के आधा दर्जन के बराबर पार्षद चुनकर जनता ने दी है जिसमें विपक्षी दल कांग्रेस पार्टी के तो उपाध्यक्ष भी रहे है बाबजूद दोनों ही दलों के जनप्रतिनिधियों  की आपसी साठ-गाँठ से सिवनी की आवाम को ठगा ही है। जनमानस ने जिन्हें चुनकर जनहित जनसेवा करना चाहिए था उनमें से अधिकांश तो खुद मोटी रकम कमाने के चक्कर मे ठेकेदार बन गए या अपने करीबी लोगों ठेकेदार बना दलाली में मगन रहे है और ऐसे जनप्रतिनिधियों से ही सिवनी के विकास को पलीता लगा है। यही कारण है कि इन दोनों दलों से सिवनी की आवाम निराश है। 

दो दिवसीय धरना 

आप द्वारा दस सूत्रीय मांगों के साथ नगरपालिका के समक्ष 2 दिवसीय सांकेतिक धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम कर जनहित की मांगें रखी है आप नगर के 24 वार्डोे के क्षेत्रवासियों से अपील करती है कि नगरपालिका से संबंधित समस्याओं को वे उन्हें बताकर इस आंदोलन मे ंसहभागी बने। 

Share this story