आजमगढ़ में एसडीएम सदर और पुलिस टीम के साथ व्यापारीयों  का विवाद पिटाई का वीडियो वायरल हुआ  

Newspoint24.com / newsdesk 

 
आजमगढ़। यूपी के आजमगढ़ जिले में चौक क्षेत्र के रामेश्वर प्रसाद सर्राफ की दुकान पर कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन कराने के लिए शहर में निकले एसडीएम सदर और पुलिस टीम के साथ जम कर विवाद हुआ । जिसके बाद स्थानीय लोगों ने अपनी दुकाने बंद कर कोतवाली ले गए व्यापारी के समर्थन में कोतवाली का घेराव किया। 

राज्य सरकार द्वारा जारी कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन कराने के लिए एसडीएम सदर पुलिस टीम के साथ शहर में निकले थे जब वे चौक क्षेत्र स्थित रामेश्वर प्रसाद सर्राफ की दुकान पर पहुंचे तो सराफ आशीष गोयल  के साथ बात ही बात में विवाद होगया  देखने वालों के मुताबिक पुलिस ने आशीष गोयल की पिटाई कर दी। और उसे अपनी गाड़ी में बैठने लगे। 



इसके बाद व्यापारियों ने दुकानें बंद कर दीं और प्रदर्शन शुरू कर दिया। सर्राफ को कोतवाली ले जाने पर व्यापारियों ने कोतवाली का घेराव कर लिया है। 

 व्यापारियों का आरोप है कि पुलिस ने समझाने की जगह सराफ को लाठियों से मारना शुरू कर दिया। इसका विरोध करने पर पुलिस सराफ आशीष गोयल को कोतवाली उठा ले आई।जिसकी वजह से  व्यापारि वर्ग  नाराज हो गया और उन्होंने चौक क्षेत्र की दुकानों को बंद करके पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर शुरू कर दिया।

काफी देर तक नारेबाजी करने के बाद सैकड़ों की संख्या में व्यापारी कोतवाली में पहुंच गए और उसका घेराव कर दिया। मामले की जानकारी मिलती ही एसपी सिटी पंकज पांडेय मौके पर पहुंचे। 

Share this story