कश्मीर में हुई हिन्दुओं की हत्याओं के विरोध में विहिप-बजरंग दल ने फूंका आतंकवाद का पुतला

Newspoint24 / newsdesk

Newspoint24 / newsdesk

चित्रकूट । कश्मीर में दो दिन से हो रही अल्पसंख्यक समुदाय की हत्याओं के विरोध शनिवार को विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान विरोधी नारेबाजी करते हुए आतंकवाद का पुतला फूंका। इसके बाद जिला प्रशासन को राष्ट्रपति के नाम सम्बोधित ज्ञापन सौपकर हिन्दुओं की निर्मम हत्या करने वाले जेहादी आतंवादियों को करारा जवाब देने की मांग की।

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे बजरंग दल के जिला संयोजक अजय यादव ने कहा कि केंद्र सरकार को आतंकवादियों के सफाये के लिए सेना को खुली छूट देकर एक बड़ा अभियान चलाने और अल्प संख्यकों को सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये जाने की मांग की।शनिवार को विश्व हिन्दू परिषद् और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जम्मू कश्मीर में हुई हिन्दुओं की नृशंस हत्या पर कड़ा आक्रोश जताया है।

विश्व हिन्दू परिषद् के जिलाध्यक्ष छेदीलाल गौतम और बजरंग दल के जिला संयोजक अजय यादव के संयुक्त नेतृत्व में महामंत्री रामशरण तिवारी मातृ शक्ति की जिला संयोजिका संजुला पांडेय, दुर्गा वाहिनी की जिला संयोजिका उमा शक्ति, राकेश पांडेय, वीरेंद्र शुक्ला, खुशबु, सपना देवी, कीर्ति देवी, स्वप्निल मिश्रा, अभिनव त्रिपाठी और हर्ष ठाकुर आदि कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान विरोधी नारेबाजी करते हुए मुख्यालय के ट्रैफिक चौराहा में प्रदर्शन कर आतंकवाद का पुतला फूंका। इसके बाद राष्ट्रपति के नाम सम्बोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपकर केंद्र सरकार से आतंकवाद को कुचलने के ठोस कदम उठाने, अल्पसंख्यकों के सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने की मांग की गई।

बजरंग दल के जिला संयोजक अजय यादव ने कहा कि कश्मीर में बेगुनाह अल्पसंख्यकों की हत्याएं की जा रही है। आतंकवादी कश्मीर में फिर से 1990 जैसे हालात बनाने का प्रयास कर रहे हैं। मातृ शक्ति की जिला संयोजिका संजुला पांडेय ने कहा कि पाकिस्तान के इशारे पर कश्मीर के अंदर आतंकवाद फैला रहे आतंकियों का पूर्ण सफाया किया जाना चाहिए।

दुर्गा वाहिनी की जिला संयोजिका उमा शक्तिप्रदर्शन ने कहा कि जम्मू कश्मीर में आतकवाद के खात्मे के लिए केंद्र सरकार को देश की सेना को खुली छूट देने की जरूरत है। इसके साथ ही कश्मीर में हिन्दुओं को बसाने की जरूरत है। तभी जम्मू-कश्मीर में अमन -चैन कायम हो सकता है।

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story