वाराणसी: जिला पंचायत सदस्य का परिणाम आना शुरू,चोलापुर में दो सीट पर भाजपा  समर्थित जीते

वाराणसी: जिला पंचायत सदस्य का परिणाम आना शुरू,चोलापुर में दो सीट पर भाजपा समर्थित जीते

Newspoint24.com/newsdesk

वाराणसी । त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मतगणना के दूसरे दिन सोमवार को भी ग्राम प्रधान, ग्राम पंचायत सदस्य, क्षेत्र पंचायत सदस्य व जिला पंचायत सदस्य की सीटों के लिए मतगणना चल रही है। 

ग्राम प्रधान, पंचायत और क्षेत्र पंचायत सदस्य के साथ जिला पंचायत सदस्य का परिणाम भी पूर्वांह से आना शुरू हो गया। दोपहर 12 बजे तक आराजी लाइन विकासखंड के 117 ग्राम प्रधानों में 105 ने जीत के बाद अपना प्रमाण पत्र भी ले लिया। 2 ग्राम प्रधानों का परिणाम भी तैयार है। शेष 10 प्रधान पद के लिए मतगणना चल रही है। 

इसी विकास खंड के 159 क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के विजेताओं ने भी अपना जीत का प्रमाण पत्र ले लिया। चोलापुर सेक्टर 1 से जिला पंचायत सदस्य सपा के धर्मेन्द्र यादव, सेक्टर दो से भाजपा के अंजनी नंदन पांडेय,सेक्टर तीन से भासपा की बबीता सोनकर पत्नी कैलाश सोनकर,सेक्टर पांच से भाजपा की सरोज देवी निर्वाचित हुई। सूत्रों के अनुसार मतगणना में सबसे धीमी रफ्तार चिरईगांव ब्लाक में है। वहां अब तक सिर्फ 76.31 फीसद सीट के परिमाण घोषित हुए हैं। सबसे तेजी से गिनती चोलापुर ब्लाक में हुई है। इस ब्लाक में सिर्फ 6 फीसद सीट पर वोटों की गिनती होनी शेष है।

Share this story