वाराणसी : पूर्व विधायक माया शंकर पाठक की छात्रा से अश्लीलता के मामले में जम हुई पिटाई ,देखें  वीडियो 
 

Newspoint24.com/newsdesk/


वाराणसी। सोशल मीडिया ट्विटर पर एक विडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है मामला चौबेपुर थाना क्षेत्र के भगतुआ गांव का बताया जा रहा है जिसके मुताबिक स्थानीय इंटर कालेज के चेयरमैन और एमपी इंस्टीटूट के प्रबंधक माया शंकर पाठक पर कालेज की एक स्टूडेंट के साथ  अश्लील हरकत करने का आरोप है।  



 इंटर कॉलेज के चेयरमैन और पूर्व भाजपा विधायक माया शंकर पाठक को कुछ लोग ने उनके ऑफिस में घुसकर जम कर धुनाई कर दी हैं इतना ही नहीं इसके बाद स्कूल के मैदान में बैठाकर भी माया शंकर पाठक पिटाई की गई  है और मामले का पूरा वीडियो बनाकर वायरल कर दिया कि दोनों पक्षों में से किसी ने भी इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की है । 


 वीडियो दो दिन पहले का बताया जा रहा है जब माया शंकर ने अपने ऑफिस में बुलाकर एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत की जिसके बाद छात्रा ने घर पहुंचकर अपनी आपबीती अपने परिजनों को बताई और गुस्से में आग बबूला होकर परिजनों ने कालेज पहुंचकर माया शंकर पाठक की अच्छी खासी पिटाई कर दी।  वीडियो में पिटाई के दौरान पूर्व भाजपा विधायक लड़की के परिजनों के पांव पकड़ कर माफ़ी भी मांगते नजर आ रहे है।

इस संबंध में  अभिषेक कुमार पांडेय सीओ चौबेपुर थाना ने कहा  की दोनों तरफ से अब कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है। जो वीडियो वायरल हो रहा है उस के सत्यता की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। सोशल मीडिया पर आप नेता संजय सिंह ने अपने अधिकृत अकाउंट से इस वीडियो को वायरल किया है। 


इस बारे में पूर्व विधायक ने रविवार को  अपने ऊपर लगे आरोपों को नकार कर कहा कि उनकी छवि खराब करने की साजिश रच जाति विशेष के लोगों ने राजनैतिक विद्वेष के कारण वीडियो वायरल किया है। उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि एक सप्ताह पूर्व उनके कालेज की कक्षा 09 की छात्रा 26 जनवरी का भाषण तैयार करने के लिए उनके कक्ष में आई थी। उसका भाषण ठीक न होने पर मैंने उसे डांटा और चेम्बर से भगा दिया था। परिजनों के सामने मैंने छात्रा को डांटने के लिए मांगी माफी थी। लेकिन वहां आये लोगों ने मेरी छवि खराब करने के लिए वीडियो बनाया और उसे छेड़खानी की बात कहकर सोशल मीडिया में जानबूझ कर शेयर कर दिया। 

Share this story