वाराणसी : अजय राय का बड़ा आरोप भाजपा पर्दे के पीछे से मुख्तार की मदद कर रही है

Newspoint24.com/newsdesk

वाराणसी ।  कांग्रेस के पूर्व विधायक कृष्णानंद राय हत्याकांड के चश्मदीद गवाह अजय राय ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

 मुख्तार अंसारी को निजी एंबुलेंस से अदालत में पेश किए जाने को लेकर अजय राय ने सरकार को दोषी ठहराते हुए सवालों के कटघरे में खड़ा किया है।  उन्होंने कहा कि सरकार कोरम पूरा करने का काम कर रही है।

खुद भाजपा के बड़े नेता मुख्तार को समर्थन दे रहें है। 

पूर्व विधायक अजय राय शुक्रवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुख्तार द्वारा प्रयोग की जा रही एंबुलेंस गोरखपुर की भाजपा नेता डॉक्टर अल्का राय के हॉस्पिटल के नाम पर दर्ज है।  यह कैसे संभव हुआ, क्योंकि खुद भाजपा सरकार इस अपराध में लिप्त है।  उन्होंने कहा कि सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर्दे के पीछे से मुख्तार की मदद कर रही है।

 यदि सरकार हमेशा से मुख्तार के विरोध में है तो कृष्णानंद राय के हत्यारे को कैसे जमानत मिल गई।  मैं नहीं जनता भी जानना चाहती है कि आखिर मुख्तार से भाजपा के नेताओं क्या रिश्ता है। 


अजय राय ने कहा कि हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है, जीत हमेशा सच की ही होती है।  मैंने न्यायालय से अपनी सुरक्षा के लिए भी गुहार लगाई है, लेकिन प्रदेश सरकार ने वह सुरक्षा भी छीन ली।  मैं इकलौता कृष्णानंद राय हत्याकांड का चश्मदीद गवाह हूं, इसके बावजूद भी किसी भी प्रकार की मुझे कोई सुरक्षा नहीं दी गई और मुख्तार अंसारी को पूर्ण बुलेट प्रूफ एंबुलेंस पहुंचाई गई।  कांग्रेस के लोग इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हैं, ताकि सत्यता को प्रमाणित किया जा सके।  उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग मुख्तार की खुलेआम मदद कर रहे हैं और अलका राय पर मुकदमा दर्ज कर सिर्फ कोरम पूरा कर रहे हैं। 

Share this story