उप्र के 17 बस अड्डे पीपीपी मॉडल पर दो माह में बनकर होंगे तैयार 

# ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी # बिग ब्रेकिंग न्यूज़ इन हिंदी # news in hindi # Latest hindi news # up news in hindi # हिंदी न्यूज़ लाइव # इंडिया न्यूज़ # Newspoint24 com  #PPP model#कानपुर#परिवहन विभाग#UP 17 bus stands#अशोक कटारिया

newspoint 24 / newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ 

कानपुर। परिवहन विभाग में चल रही हलचलों पर नजर रखने और निर्धारित लक्ष्य को लेकर किये जा रहे कार्यों को परखने के लिए उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री अशोक कटारिया कानपुर जनपद पहुंचे। यहां पर उन्होंने सर्किट हाउस में विभागीय अधिकारियों संग बैठक की।

बैठक के बाद परिवहन मंत्री ने बताया कि, परिवहन विभाग में बहुत कुछ नया होने वाला है। बताया, प्रदेश में 16 बस अड्डे पीपीपी मॉडल पर बनाने की रणनीति पूरी हो चुकी है। जिस तरह से लखनऊ के आलमबाग में बस अड्डा है वैसे एक से दो महीने में यह 17 बस अड्डे तैयार हो जाएंगे।

कोरोना में बसों से 32 लाख कामगार घर पहुंचाए गए

कहा कि, कोरोना काल में परिवहन विभाग ने बहुत काम किया है। बिहार, झारखंड तक मजदूरों को पहुंचाया गया है। 32 लाख कामगारों को लाने और छोड़ने का काम उप्र परिवहन विभाग द्वारा किया गया है। वहीं, कोटा से भी 12 हजार छात्र-छात्राओं को बसों से उनके घरों तक भिजवाया गया। मंत्री ने कहा कि योगी सरकार ने पूरे कोरोना काल में हमारे विभाग में कभी भी बसों का संचालन बंद नहीं किया परिवहन विभाग मध्यम वर्गीय लोगों के लिए उपयोग में आता है और उनकी यात्रा सुनिश्चित करवाता है।
 

Share this story