यूपी : एक नहीं एक हजार मुकदमे लिखवाइए, हम जनता के मुद्दा उठाते रहेंगे: संजय सिंह

Newspoint24.com/newsdesk    

सुलतानपुर अपने गृह जनपद पहुंचे आप पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पत्रकारों से कहा कि मैं बहुत स्पष्ट तौर पर कहना चाहता हूं योगी सरकार एक नहीं एक हजार मुकदमें लिखवाए। एक नहीं एक हजार बार जेल भेजे, जनता की आम समस्या का मुद्दा आप पार्टी उठाती है और आगे भी उठाती रहेगी। 

संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश के अंदर विपक्ष के लोगों को आवाज उठाना मुश्किल हो गया है। जो आवाज उठाता है उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया जाता है। योगी सरकार ने उनके खिलाफ खुद 15 मुकदमें दर्ज किए हैं। पंद्रह मुकदमे किसी माफिया के खिलाफ नहीं किए होंगे। देशद्रोह का मुकदमा किया। पार्टी का दफ्तर बंद करा दिया गया। निवेंद्र मिश्रा जो पूर्व विधायक थे दो बार के उनके घर शोक संवेदना में व्यक्त करने के बाद वापस लौटते वक्त गिरफ्तार कर लिया गया है। ये कैसा तानशाही का राज चल रहा है, ये कैसा हिटलर शाही का राज चल रहा है।

 विधायक सोमनाथ भारती का समर्थन करते हुए संजय सिंह ने कहा कि ये एक घोर अन्याय योगी सरकार कर रही है। स्कूल देखने की सजा यहां जेल है। स्कूल देखने की सजा मुकदमा है। यही काम कल सोमनाथ भारती के साथ रायबरेली में हुआ। वो स्कूल देखने जा रहे थे उन पर पुलिस के द्वारा प्रायोजित हमला कराया गया। पुलिस के साथ हमलावर आता है और पुलिस उसको भगा देती है और आज उसको उसका संगठन 51 हजार देकर सम्मानित कर रहा है। 

Share this story