यूपी : पुत्र के हत्यारे की गिरफ्तारी न होने भटक रहा पीड़ित पिता

Newspoint24.com/newsdesk

औरैया। सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पढ़ीन दरवाजा निवासी एक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री से पुत्र के हत्यारे को गिरफ्तार कराए जाने की गुहार लगाई है। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है और उसके परिजन उस पर दबाव भी बना रहे हैं। पीड़ित ने मुख्यमंत्री से शीघ्र ही आरोपी की गिरफ्तारी कराए जाने की मांग की है। 

पढ़ीन दरवाजा निवासी देशराज ने मुख्यमंत्री को भेजे प्रार्थना पत्र में बताया कि उसके पुत्र विनय प्रताप की गत 5 नवंबर 2020 को दयालपुर चौराहे के समीप स्थित उसकी दुकान पर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद उसने अरविंद कुमार पुत्र राजेश कुमार निवासी गोहन जिला जालौन के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किए जाने के लिए काफी प्रयास किए। मगर उन्हें कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी। पीड़ित देशराज का कहना है कि वह कोतवाली के चक्कर काट काट कर परेशान हो गया हैजिससे वह अब मुख्यमंत्री की शरण में गया है। 

पीड़ित ने बताया कि गत दिनों जब कोतवाली पहुंचा तो उसने हत्यारे की गिरफ्तारी की जानकारी चाही। तभी उसे जानकारी मिली की अरविंद कुमार के परिजन कह रहे हैं कि उसके पुत्र ने यमुना नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली है। पीड़ित ने कहा कि पुलिस उसके मामले में कोई भी कार्यवाही आगे नहीं बढ़ा रही है। पीड़ित ने मुख्यमंत्री को प्रार्थना पत्र भेजकर पुत्र के हत्यारे की गिरफ्तारी कराए जाने की मांग की है। 

Share this story