यूपी : ट्रैक्टर ट्राली गड्ढे में पलटने से चालक समेत दो की मौत, तीन घायल

up news

newspoint24

संतकबीरनगर।  जिले में शनिवार को ढोढ़ गांव के पास मोड़ पर अनियंत्रित होकर सीमेंट लदी ट्रैक्टर ट्राली के गड्ढे में पलट जाने से चालक और किशोर मजदूर की जहां मौत हो गई, वहीं तीन किशोर मजदूर घायल हो गए। सूचना के बाद जुटे लोगों ने सभी को बाहर निकला और एबुलेंस से सीएचसी मेंहदवल भिजवाया, जहां देखते ही डॉक्टरों ने चालक और किशोर मजदूर को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंचे परिजन शवों को अपने घर उठा ले गए। बाद में पुलिस उनके घरों पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम को भेजा।

मेंहदावल कस्बे के ठाकुरद्वारा मोहल्ले में संचालित एक बिल्ड़िग मैटेरियल की दुकान पर कुसफर निवासी 30 वर्षीय चंदू पुत्र संतबली ट्रैक्टर ड्राइवर थे। शनिवार को वह दुकान से ट्रैक्टर ट्राली से सीमेंट लादकर पूर्वी कछार क्षेत्र के बेलौली गांव जा रहे थे। उनके साथ में मजदूर ठाकुरद्वारा मोहल्ला निवासी 16 वर्षीय गोविंद्र पुत्र रमेश, 16 वर्षीय संदीप पुत्र हीरा निवासी गंगापुरम, 12 वर्षीय रंजीत पुत्र विक्रम निवासी ठाकुरद्वारा और 13 वर्षीय शेख बहादुर पुत्र रामचंद्र निवासी धौरापार सीमेंट उतारने जा रहे थे।

ग्राम पंचायत ढोढ़ के करीब मोड के पास पहुंचते ही अनियंत्रित होकर टैक्टर ट्राली करीब बीस फीट नीचे गड्ढे में गिर कर पलट गई। मौके पर घटना को देख लोग जुटे और घायलों को बाहर निकालते हुए 108 एंबुलेंस से सीएचसी भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने 30 वर्षीय चालक चंदू व 16 वर्षीय मजदूर गोविंद को मृत घोषित कर दिया। हादसे में दो लोगों की मौत हो जाने से अफरा-तफरी मच गई। सूचना के बाद परिजन सीएचसी पहुंचे गए और शव लेकर अपने घर चले गए। इधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को मौके पर न पाकर परेशान हो गई। किसी तरह शव को परिजनों से लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Share this story