यूपी : लूट मामले में फरार चल रहे आरोपित ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

Newspoint24.com/newsdesk

लखनऊ। कैसरबाग स्थित एक कलेक्शन कंपनी में हुई दस लाख की लूट के मामले में फरार चल रहे आरोपित ने बुधवार को ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस इसे पहले एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी थी।  इंस्पेक्टर गोमतीनगर विस्तार अखिलेश चंद्र पांडेय ने बताया बुधवार को के गेट मैन जितेंद्र मिश्र ने सूचना दी कि मल्हौर व दिलकुशा के बीच रेलवे ट्रैक पर एक युवक का क्षत-विक्षत हालत में शव पड़ा हुआ है। युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में मिले पहचान पत्र से मृतक की पहचान मूलरूप से हरदोई के बेनीगंज ग्राम चपतकलां निवासी सर्वेंद्र कुमार (31) के रूप में हुई। सर्वेंद्र यहां विनीत खंड दो में रहता था। 

इंस्पेक्टर वजीरगंज घनश्याम मणि त्रिपाठी ने बताया कि रेजीडेंसी के पास स्थित जय अम्बे एसोसिएट कलेक्शन कंपनी में एक जनवरी को मारपीट और 10 लाख रुपये की लूट हुई थी। कंपनी के संचालक अजय त्रिवेदी ने आठ से 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट और लूट का मुकदमा दर्ज कराया था। 

घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। फुटेज के आधार सोनू मिश्रा, सर्वेंद्र कुमार समेत कई अन्य लोगों ने नाम घटना में प्रकाश में आए थे। दो जनवरी को सोनू मिश्रा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। जबकि, सर्वेंद्र फरार चल रहा था। सर्वेंद्र की तलाश में दबिश दी जा रही था। इस बीच पता चला कि सर्वेंद्र ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी है। 

Share this story