यूपी : डम्फर की टक्कर से एक की मौत, दो घायल

Newspoint24.com/newsdesk

हमीरपुर। राष्ट्रीय राजमार्ग में सुमेरपुर फैक्ट्री एरिया के पास शिखा होटल के सामने तीव्र गति से आ रहे एक डफर ने दो बाइकों को टक्कर मार दी जिससे एक बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको उपचार के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

फैक्ट्री एरिया सुमेरपुर में शिखा होटल के सामने रविवार की दोपहर बाद सुमेरपुर से कबरई की ओर तीव्र से जा रहे डंपर नंबर यूपी 78एफटी 4523 ने दो बाईकों में टक्कर मार दी, जिसमें बाइक नंबर यूपी 91क्यू 0761 में सवार अब्दुल अली पुत्र शौकत अली उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम पारा थाना कुरारा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, इसी बाइक में सवार आजाद अहमद पुत्र मुनीर अहमद 20 वर्ष निवासी कांशी राम कॉलोनी मौदहा गंभीर रूप से घायल हो गया। 

घटना में दूसरी बाइक नंबर यूपी 91बी 5038 सवार सोहनलाल 50 वर्ष पुत्र लल्ला यादव जी घायल हो गया। राष्ट्रीय राजमार्ग में घटी घटना की खबर पाकर वहां लोगों का जमावड़ा लग गया पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। ऐसा बताया गया कि दोनों बाइक सवार सुमेरपुर की ओर आ रहे थे तभी यह हादसा हो गया पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Share this story