यूपी : तू मायके चली जायेगी तो मै .. पत्नी के मायके जाने पर नशेड़ी ने मकान में आग लगाई, दो मकान जले

newspoint24.com / newsdesk If you go to your maternal home, then I will.. When the wife goes to her maternal home, the addict set fire to the house, two houses were burnt

Newspoint24.com / newsdesk 

मेरठ । कोतवाली क्षेत्र के डालमपाड़ा मोहल्ले में शनिवार को अपनी पत्नी के मायके जाने से क्षुब्ध होकर एक नशेड़ी ने मकान में आग लगा ली। इसके बाद खुद खिड़की से कूद गया। इससे आसपास के दो मकानों ने भी आग लग गई। फायर ब्रिगेड ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

कोतवाली थाना क्षेत्र के डालमपाड़ा निवासी पुनित ने बताया कि वह और उसका भाई सचिन अपने पैतृक मकान में रहते हैं। सचिन नशेड़ी प्रवृत्ति का है। इसी बात को लेकर उसका अपनी पत्नी पूनम से झगड़ा होता रहता है। शुक्रवार को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। इससे क्षुब्ध होकर पूनम अपने मायके चली गई थी। तभी से सचिन अपने कमरे में बंद था। 

संकरी गली होने के कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ियां कड़ी मशक्कत के बाद वहां पहुंची


शनिवार को सचिन ने अपने कमरे में आ लगा ली और खुद भी उसकी चपेट में आ गया। इस पर सचिन अपनी खिड़की से कूद गया। आग ने पूरे मकान को अपनी चपेट में ले लिया। इससे आसपास के दो मकान भी आग की चपेट में आ गए और लोगों में भगदड़ मच गई। तीनों घरों से लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना देकर खुद भी आग बुझानी शुरू कर दी।

संकरी गली होने के कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ियां कड़ी मशक्कत के बाद वहां पहुंची और घंटों मेहनत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक लाखों रुपए कीमत का घर का सामान जल गया था। उधर सचिन को बुरी तरह से झुलसी हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
 

Share this story