यूपी : राज्‍यपाल आनंदीबेन मुख्यमंत्री योगी समेत अन्य नेताओं ने दी शुभकामनाएं

Newspoint24.com/newsdesk

लखनऊ। प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित अन्य नेताओं ने शुक्रवार को प्रदेशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी हैं। राज्यपाल ने प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उनके मंगलमय, रोगमुक्त व स्वस्थ्य जीवन की कामना की है। उन्होंने कहा कि नववर्ष सभी के लिये सुख, समृद्धि और शांति से परिपूर्ण हो। उन्होंने प्रदेशवासियों से अपील की है कि सभी लोग कोरोना महामारी के परिप्रेक्ष्य में सावधान और सतर्क रहें, भीड़भाड़ से बचें तथा सामाजिक दूरी के साथ मास्क का प्रयोग करते हुए नववर्ष का आनंद लें। मुख्यमंत्री ने कहा कि नव वर्ष 2021 की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम से कामना है कि यह वर्ष मानवता के लिए आनंदमय, शांतिमय, सुखमय, आरोग्यमय एवं मंगलमय हो। आइए, नवल वर्ष में हम सभी समर्थ, आत्मनिर्भर एवं समावेशी 'नए भारत' के 'नए उत्तर प्रदेश' के निर्माण हेतु प्रतिबद्ध हों।

विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने कहा कि नववर्ष उत्तर प्रदेश की 22 करोड़ जनता सुख-समृद्धि से परिपूर्ण हो। देश और प्रदेश, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में निरंतर सफलता के नए क्षितिज स्पर्श करे। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया कि समस्त देश एवं प्रदेश वासियों को नववर्ष 2021 की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना है कि आप सबके जीवन में नया साल ढेर सारी खुशियां, सुख-समृद्धि, उत्तम स्वास्थ्य एवं वैभव लेकर आये। 

उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने ट्वीट किया कि सभी को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं। वर्ष 2021 हमारे देश, समाज और हम सभी के जीवन में समृद्धि व प्रसन्नता लाए व सभी को स्वस्थ रखे। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में कहा कि सम्पूर्ण विश्व, देश एवं अपने उत्तर प्रदेश को नव वर्ष की मंगलकारी शुभकामनाएं एवं सबके सुख, शांति, समृद्धि एवं आरोग्य की हार्दिक कामनाएं। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि देश-विदेश में रहने वाले सभी भारतीयों को नए वर्ष सन् 2021 की हार्दिक बधाई व ढेर शुभकामनाओं के साथ-साथ, इंसानी लगन, मेहनत व कर्म पर भरोसा रखने के बावजूद, कुदरत से कामना कि नया वर्ष वैसा कतई न बीते जैसा कि कोरोना विपदा आदि के कारण अति-संकटों वाला गुजरा है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि नववर्ष 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं। यह वर्ष आपके जीवन में नई खुशियां, नए लक्ष्य, नई उपलब्धियां और अनेक नई प्रेरणाएं लेकर आए। आपका जीवन निरोगी और प्रसन्न हो। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने अपने ट्वीट में कहा कि आप सभी को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं। नया साल आप सभी के जीवन में उत्तम स्वास्थ्य, शान्ति, समृद्धि एवं सफलता लाये यही कामना है।

Share this story