यूपी : वाल्मीकि समाज के बेटी से गैंगरेप, बदहोश हालत में मिली किशोरी

Newspoint24.com/newsdesk

मथुरा। तीन दिन पूर्व गायब हुई किशोरी को बुधवार मांट-नौहझील रोड से पुलिस ने बदहोश हालत में बरामद किया है। बुधवार देरशाम किशोरी को डाक्टरी परीक्षण के लिए क्षेत्राधिकारी मांट जिला अस्पताल पहुंचे। वहीं परिजनों ने किशोरी के साथ गैंगरेप होने की बात कही है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए तीन आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। गैंगरेप की वारदात के बाद बाल्मीकि समाज के लोगों में आक्रोश है। 

गौरतलब हो कि, मांट थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार देर शाम को 14 वर्षीय किशोरी अपने घर से लघुशंका के लिए गई थी, तब से वह लापता हो गई। किशोरी के पिता ने गुमशुदगी मांट थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने बुधवार दोपहर लापता किशोरी को मांट-नौहझील रोड से बदहोश हालत में बरामद करते हुए परिजनों को सूचना दे दी। पुलिस ने किशोरी को उपचार के लिए बुधवार शाम जिला अस्पताल में भर्ती कराया और डॉक्टरी परीक्षण कराया। 

परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है और पीड़ित किशोरी के पिता ने एक नामजद और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया है। मांट क्षेत्राधिकारी धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि किशोरी को संदिग्ध हालत में बरामद किया गया है। किशोरी के पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी के साथ गैंगरेप हुआ है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की है। 

Share this story